Move to Jagran APP

3 दिन से लापता महिला परिजनों ने पुलिस से मांगा इंसाफ

तीन दिन से लापता विवाहिता लड़की नहीं मिलने के कारण परेशान परिवारिक सदस्यों ने थाना सदर में लगाई इंसाफ की गुहारतीन दिन से लापता विवाहिता लड़की नहीं मिलने के कारण परेशान परिवारिक सदस्यों ने थाना सदर में लगाई इंसाफ की गुहारतीन दिन से लापता विवाहिता लड़की नहीं मिलने के कारण परेशान परिवारिक सदस्यों ने थाना सदर में लगाई इंसाफ की गुहारतीन दिन से लापता विवाहिता लड़की नहीं मिलने के कारण परेशान परिवारिक सदस्यों ने थाना सदर में लगाई इंसाफ की गुहारतीन दिन से लापता विवाहिता लड़की नहीं मिलने के कारण परेशान परिवारिक सदस्यों ने थाना सदर में लगाई इंसाफ की गुहार

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 05:36 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 05:36 PM (IST)
3 दिन से लापता महिला परिजनों ने पुलिस से मांगा इंसाफ
3 दिन से लापता महिला परिजनों ने पुलिस से मांगा इंसाफ

जागरण संवाददाता, बरनाला : 15 सितंबर यानि तीन दिन से लापता महिला का कोई सुराग नहीं मिलने से खफा महिला के मायके परिवार ने थाना सदर की पुलिस से उसे ढूढ़ने की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप ¨सह ने बताया कि लापता महिला गगनदीप कौर पत्नी नैब ¨सह निवासी धनौला खुर्द के पिता जीत ¨सह निवासी गांव भैणी जस्सा जिला बरनाला ने बताया कि 2010 में उन्होंने अपनी बेटी गगनदीप कौर का विवाह नैब ¨सह निवासी धनौला खुर्द से किया था। अब उसकी एक 7 वर्षीय बेटी व 5 वर्षीय बेटा है। परंतु गगनदीप कौर व नैब ¨सह के वैवाहिक जीवन में अक्सर झगड़ा चलता ही रहता था। विगत अगस्त माह में झगड़े के चलते गगनजीत अपने मायके घर आई हुई थी, 14 सितंबर को दोनों की गांव की पंचायत द्वारा झगड़े को सुलझा कर गगनदीप कौर को दोबारा उसके ससुराल भेज दिया गया। 15 सितंबर से उनकी बेटी ससुराल घर से गायब है, परंतु ससुराल परिवार द्वारा उन्हें इसकी जानकारी भी नहीं दी। जिस कारण पहले तो दो दिन मायके परिवार द्वारा उसकी तलाश की गई, परंतु जब नहीं मिली तो सोमवार को गांव की पंचायत के साथ मिल कर थाना सदर में शिकायत दर्ज करवाई।

थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप ¨सह ने बताया कि लापता

गगनदीप कौर के पिता जीत ¨सह के ब्यान के आधार पर गगनदीप कौर की तलाश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर कुलदीप ¨सह ने बताया कि लापता गगनदीप कौर के पति नैब ¨सह कहा है कि गगनदीप कौर ने 15 सितंबर को सुबह 11 बजे कहा था कि वह बीमार है व बरनाला अस्पताल से दवाई लेने जा रही है, इतना कह कर वह बस से बरनाला चली गई थी, परंतु अभी तक उसका कोई फोन अथवा सुराग नही मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.