जागरण संवाददाता, बरनाला : नगर कौंसिल बरनाला के 31 वार्डों में से कांग्रेस 16 वार्डों में जीत दर्ज करके बहुमत हासिल करने में कामयाब रही। इसका श्रेय नगर सुधार ट्रस्ट बरनाला के चेयरमैन मक्खन शर्मा को जाता है।

उक्त बात नगर के नवनियुक्त वार्ड पार्षद मीनू बांसल के पति मंगत राय बांसल ने चेयरमैन मक्खन शर्मा का मुंह मीठा करवाते हुए कही। इस अवसर पर मंगत राय मंगा, सांझा आसरा वेलफेयर सोसाइटी बरनाला के लैब इंचार्ज कृष्ण कुमार बिट्टू, कुलतार सिंह तारी, सोहन लाल, सुखदेव घोला, राजीव कुमार ने कहा कि वे सभी कांग्रेस के सीनियर नेता व साबका एमएलए केवल सिंह ढि़ल्लों से मांग करते है कि इस बार कौंसिल के प्रधान पद के लिए पार्षद दीपिका शर्मा को कुर्सी पर बैठा कर सम्मान दें, ताकि विधानसभा चुनावों में सभी पार्षद एकजुट होकर चेयरमैन मक्खन शर्मा के नेतृत्व में केवल सिंह ढिल्लों के लिए काम करें। चेयरमैन मक्खन शर्मा ने कहा कि शहर के संपूर्ण विकास के लिए सभी पार्षदों का उन्हें समर्थन मिल रहा है। चेयरमैन मक्खन शर्मा ने कहा कि विकास पुरुष केवल सिंह ढि़ल्लों के नेतृत्व में शहर के सभी वार्डो का संपूर्ण विकास करवाएंगे।

पांच पूर्व पार्षद ही चढ़े कौंसिल की दोबारा सीढि़यां

धूरी : 17 फरवरी को नगर कौंसिल चुनाव के परिणाम में धूरी नगर कौंसिल पर केवल पांच पूर्व पार्षद ही दोबारा जीत प्राप्त करके नगर कौंसिल में दाखिल हो सके। पिछले कार्यकाल में शामिल पूर्व पार्षदों में से 11 पार्षदों ने ही चुनाव में कदम रखा, जिसमें से पांच पूर्व पार्षद ही जीत पाए, जबकि छह पूर्व पार्षदों को हार का मुंह देखना पड़ा। दोबारा चुनाव जीतने वालों में वार्ड नंबर-दो के पुष्पिदर शर्मा, वार्ड छह से अश्वनी कुमार मिट्टू, वार्ड आठ से अजय परोचा, वार्ड 12 से चरणदास, वार्ड 17 से साधू राम शामिल है। जबकि चुनाव हारने वालों में वार्ड नंबर एक से नीना रानी, वार्ड चार से योगिता शर्मा, सात से जमीला, नौ से संतोष रानी, 13 से आशा रानी, वार्ड 16 से अमरीक सिंह काला शामिल हैं। दोबारा जीतने वाले पार्षदों में एक कांग्रेस व चार आजाद उम्मीदवार हैं। दो पूर्व प्रधान संदीप तायल की पत्नी पुष्पा रानी व अश्वनी धीर की पत्नी अनु धीर भी चुनाव जीतने में सफल रहीं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021