Move to Jagran APP

Punjab News: 'भ्रष्टाचार व माफिया में पूरी तरह से लिप्त है मान सरकार', AAP पर जमकर बरसे खेहरा; BJP को भी लिया आड़े हाथ

Punjab News संगरूर से कांग्रेस प्रत्‍याशी सुखपाल खेहरा (Sukhpal Khaira) ने मान सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त है। खेहरा ने कहा कि जिस सिद्धांत को लेकर आप ने सरकार बनाई थी अब पार्टी उन्हीं सिद्धांतों से विमुख हो गई है। वहीं सुखपाल खेहरा ने भारतीय जनता पार्टी को भी आड़े हाथ लिया।

By Hemant Kumar Edited By: Himani Sharma Fri, 19 Apr 2024 02:28 PM (IST)
AAP पर जमकर बरसे खेहरा; BJP को भी लिया आड़े हाथ

हेमंत राजू, बरनाला। लोकसभा हलका संगरूर (Sangroor Lok Sabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी सुखपाल सिंह खेहरा (Sukhpal Khaira) ने मान सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार भ्रष्टाचार व माफिया में पूरी तरह से लिप्त है।

आम आदमी पार्टी ने करोड़ों रुपए लेकर पंजाब से बाहरी लोगों को राज्यसभा सदस्य बनाया पंजाब में गैर पंजाबियों को सरकारी नौकरियां दी जा रही है। 

खेहरा ने मान को मिली सुरक्षा पर भी साधा निशाना

सुखपाल खेहरा ने कहा कि जिस सिद्धांत को लेकर आम आदमी पार्टी ने सरकार बनाई थी अब पार्टी उन्हीं सिद्धांतों से विमुख हो गई है। अगर कोई सरकार से सवाल पूछता है तो उस पर केस दर्ज करके उसे जेल में बंद कर दिया जाता है। आम आदमी पार्टी कहती थी कि हम वीआईपी कल्चर नहीं लेंगे परंतु अब भगवंत मान के परिवार के साथ 1000 कर्मचारी सुरक्षा के लिए चलते हैं।

भाजपा पर भी बरसे खेहरा

केवल आम आदमी पार्टी ऐसी पार्टी है जिसने अपने पांच मंत्रियों को लोकसभा चुनाव में उतारा है क्योंकि इस पार्टी के पास चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी ही नहीं है। सुखपाल खेहरा ने कहा कि भाजपा द्वारा सीएए, यूसीसी जैसे काले कानून से अल्पसंख्यकों पर अत्याचार औश्र भी बढ़ जाएगा। भाजपा पर बरसते उन्होंने कहा कि अकाली दल को वोट देना यानि सीधा भाजपा को वोट देना है ऐसे में सीधा भाजपा को ही वोट डाल दो।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime News: जालंधर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बंबीहा गिरोह के दो बदमाश; तीन पिस्तौल और अफीम के साथ गिरफ्तार

मौके पर ये रहे मौजूद

इस अवसर पर विधानसभा हलका बरनाला से प्रभारी मनीष बंसल, कांग्रेस के जिला प्रधान कुलदीप सिंह काला ढिल्लों, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मक्खन शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महेश लोटा ,अरूण प्रताप सिंह ढ़िल्लों, कांग्रेसी नेता गुरजीत सिंह रामनिवासीयां, सूरत सिंह बाजवा, बलदेव सिंह भुच्चर,रामपाल सिंगला, वरुण बत्ता, डिंपल उप्पली, मनीष कुमार काका, बीबी सुरिंदर कौर वालीयां आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: Train Cancel in Punjab: किसान आंदोलन के चलते रुके रेलों के चक्के, शताब्दी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें रद; देखें लिस्ट