संवाद सूत्र, बरनाला

श्री लाल बहादुर शास्त्री आर्य महिला कालेज में फैशन डिजाइनिग विभाग द्वारा होम साइंस, फाइन-आ‌र्ट्स व एनएसएस विभाग के सहयोग से प्रिसिपल डा. नीलम शर्मा की अगुआई में फैब्रिक पेंटिग व थैला मेकिग मुकाबले करवाए गए।

प्रसिद्ध समाजसेवी मनजीत कौर ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देने के लिए विशेष तौर पर पहुंचे। इन मुकाबलों में विद्यार्थियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

थैला बनाने के मुकाबले में बी-काम फैशन टेक्नोलाजी सुखजीत कौर ने पहला, बीकाम की हनीशा ने दूसरा, पेंटिग मुकाबले में बीए भाग तीसरा की हरमनजोत कौर ने पहला, 11वीं की सोनिया ने दूसरा व बीए भाग पहला की सुखदीप कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। प्रिसिपल डा. नीलम शर्मा ने विद्यार्थियों को हस्तकला की महत्ता से अवगत करवाया। इस मौके फैशन डिजाइनिग विभाग के प्रमुख प्रो. हरजिदर, प्रो. जैसमीन, मैडम वीरपाल, राजवीर कौर, मैडम अरविदर, मैडम तरूणा आदि उपस्थित थे। ------------------- वार्षिक एथलेटिक्स मीट में छात्राओं ने पोजीशनें हासिल की

संवाद सहयोगी, बरनाला

श्री लाल बहादुर शास्त्री आर्य महिला कालेज की छात्राओं ने पंजाबी यूनिवर्सिटी में आयोजित अंतर कालेज वार्षिक एथलेटिक्स मीट में पुजीशनें हासिल की हैं। कालेज के प्रिसिपल डा. नीलम शर्मा ने खेल विभाग के प्रमुख गगनदीप कौर ने विजयी विद्यार्थियों को बधाई देते कहा कि विद्यार्थियों के सर्वपक्षीय विकास में खेलों का महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होंने विद्यार्थियों को बधाई देते कहा कि हमें जीत-हार को समान रूप में लेना चाहिए। वार्षिक एथलेटिक मीट में लांग जंप में छात्रा जसवीर कौर ने पहला स्थान, हरदीप कौर ने हाई जंप में दूसरा स्थान, जसवीर कौर ने 800 मीटर दौड़ में चौथा स्थान, किरणजीत कौर ने डिस्कस थ्रो में पांचवां स्थान हासिल किया। छात्राओं की इस प्राप्ति के लिए उन्हें कालेज के प्रिसिपल डा. नीलम शर्मा द्वारा सम्मानित किया गया।

Edited By: Jagran