Move to Jagran APP

गांव अतरगड़ पंचायत का दूसरी बार राष्ट्रीय सशक्तीकरन सम्मान के लिए चयन

संवाद सूत्र धनौला, बरनाला : गांव अतरगड़ की पंचायत को दूसरी बार प्रधानमंत्री न¨रदर मोदी पुरस्क

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Apr 2018 03:26 PM (IST)Updated: Wed, 25 Apr 2018 05:35 PM (IST)
गांव अतरगड़ पंचायत का दूसरी बार राष्ट्रीय सशक्तीकरन सम्मान के लिए चयन
गांव अतरगड़ पंचायत का दूसरी बार राष्ट्रीय सशक्तीकरन सम्मान के लिए चयन

संवाद सूत्र धनौला, बरनाला :

loksabha election banner

गांव अतरगड़ की पंचायत को दूसरी बार प्रधानमंत्री न¨रदर मोदी पुरस्कार राष्ट्रीय सशक्तीकरन से सम्मानित किया। गांव के प्रमुख गुरजीत ¨सह ने कहा कि इस बड़ी उपलब्धि के लिए समूह पंचायत व गांव निवासी शुभकामनाओं के पात्र है, जिस कारण उन्होंने गांव की इस सम्मान के लिए दूसरी बार चुनाव हुआ है। उन्होंने कहा कि वह गांव के विकास कार्य के लिए हमेशा प्रयत्नशील रहते है। डीडीपीओ संजीव शर्मा ने बताया कि गांव की पंचायत में एक सरपंच के अलावा 7 पंच भी शामिल है।

सरपंच रिजर्व में 2 पंच महिलाएं एक एससी व तीन जनरल सदस्य शामिल है।

सरपंच गुरजीत ¨सह ने गांव को सशक्तीकरन पुरस्कार से सम्मानित किए जाने का कारण बारे बताया कि गांव के लोग के बेटे-बेटियों के शादी समारोह व अन्य सांझे समारोह के लिए कम्यूनिटी ग्राम सभा के अलावा हाल की अच्छे ढंग से संचालन हो रहा है। गांव में शमशानघाट के लिए चारदीवारी, पर्यावरण शुद्धता के लिए

पौधे लगाने, पीने की लिए साफ व शुद्ध पानी मुहैया करवाया जाता है। कुल मिला कर हर वर्ग के लिए खास सहूलियत गांव में मुहैया करवाई जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.