Move to Jagran APP

वारिस पंजाब के मुख्य सेवादार अमृतपाल सिंह पर हुई पुलिस कार्रवाई के बाद समर्थकों ने विरोध में लगाया रोष धरना

वारिस पंजाब के मुख्य सेवादार अमृतपाल सिंह की पुलिस कार्रवाई होने के विरोध में भदौड़ में रोष धरना लगाया गया। जहां पर 52 प्राणियों ने अमृत पान किया व दीवान सजाए गए। इस समारोह में वारिस पंजाब के मुख्य सेवादार अमृतपाल सिंह ने विशेष तौर पर पहुंचना था।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Sat, 18 Mar 2023 07:11 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 08:17 PM (IST)
वारिस पंजाब के मुख्य सेवादार अमृतपाल सिंह पर हुई पुलिस कार्रवाई के बाद समर्थकों ने विरोध में लगाया रोष धरना
वारिस पंजाब के मुख्य सेवादार अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार करने के विरोध में भदौड़ में लगाया रोष धरना

हेमंत राजू , भदौड़ बरनाला: भाई हरजिंदर सिंह माझी के नेतृत्व में छेवीं पातशाही गुरुद्वारा बैसाखी वाला भदौड़ में शनिवार को दीवान समारोह व अमृत संचार समारोह रखा गया था। जहां पर 52 प्राणियों ने अमृत पान किया व दीवान सजाए गए। इस समारोह में वारिस पंजाब के मुख्य सेवादार अमृतपाल सिंह ने विशेष तौर पर पहुंचना था। परंतु जैसे ही यह खबर आई कि वारिस पंजाब के मुख्य सेवादार अमृतपाल सिंह व उनके साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तो समारोह में बैठे अमृतपाल सिंह के कुछेक समर्थक् युवक वहां से चले गए।

loksabha election banner

पंजाब सरकार के खिलाफ रोष धरना लगाकर रोष प्रदर्शन किया

अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार करने के विरोध में भदौड़ के मीरी पीरी खालसा कॉलेज के समक्ष इन समर्थकों ने रोड जाम करके पंजाब सरकार के खिलाफ रोष धरना लगाकर रोष प्रदर्शन किया। करीब तीन घंटे के बाद यह रोष धरना समाप्त हो गया। इस संबंध में डीएसपी तपा रविंदर सिंह रंधावा ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने धरना लगाया था परंतु उनको समझा कर धरना समाप्त करवा दिया था,क्योकि जिले में पहले से ही धारा 144 लगी हुई हैं।

निहंगों ने लगााय जाम

संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब: वारिस पंजाब के जत्थेबंदी के प्रमुख अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर खालसाई फौज द्वारा आनंदपुर साहिब नंगल मुख्य मार्ग पर सड़क जाम लगाया गया। करीब तीस मिनट तक गाड़ियां रोककर सड़क जाम की गई।

खालसाई बाणे में आए हुए निहंग सिंहों ने जब आधे घंटे से अधिक सड़क जाम करके रखी तो आनंदपुर साहिब के डीएसपी अजय सिंह ने अपनी पुलिस पार्टी समेत मौके पर आकर बैरिकेड खेल दिए और मौके पर जाम खुलवा दिया। इस मौके पर निहंग सिंह ने डीएसपी अजय सिंह की बाद पर सहमति जाहिर की और ट्रैफिक बहाल कर दी। 

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार करने के विरोध में धनौला में निकाला रोष मार्च

धनौला बरनाला- खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के विरोध में व उन्हें रिहा करवाने के लिए खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने जिले के कस्बा धनौला के मेन बाजारों में रोष मार्च निकाल कर पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.