संवाद सहयोगी, तपा (बरनाला) :

मॉडल टाऊन तपा में दिनदहाड़े घर के आगे खड़ी मोटरसाइकिल चोरी हो गई, परंतु ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मोटरसाइकिल व चोरों की तलाश शुरू कर दी हैं।

मॉडल टाऊन तपा निवासी अमित सिगला के पिता तरसेम लाल उर्फ भोला ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात चोर शाम 4:10 बजे मॉडल टाऊन आए व चाबी से घर के सामने खड़ी उनकी मोटरसाइकिल को चोरी कर ले गए। जब उन्होंने अपने कैमरों को खंगाला तो अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की गई मोटरसाइकिल कैमरे में कैद हो गई। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल संबंधी चोरी की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान की कोशिश की जा रही है। उन्हें जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। बाइक सवार बालियां छीनकर फरार

गांव नारायणगढ़ में दो मोटरसाइकिल सवार साग तोड़ रही एक महिला के कान में डाली सोने की बालियां छीनकर फरार हो गए। गुरबचन कौर निवासी गांव नारायणगढ़ ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि वह दोपहर पौने एक बजे के करीब साग तोड़ रही थी कि इस दो मोटरसाइकिल पर सवार नौजवान आए। जिनमें से एक ने गांव में किसी का घर पूछा। जब वह साग उठाने लगी तो उक्त नौजवान ने उसकी बालियां खींच ली और मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। पुलिस ने उक्त महिला के ब्यान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran