हेमंत राजू, बरनाला

थाना सिटी-टू पुलिस ने निर्मल सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। निर्मल सिंह निवासी लद्दापत्ती रूड़ेकेकलां ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि 27 जुलाई को वह अपनी मोटरसाइकिल नंबर पीबी-19जे-5263 को जिला प्रबंधकीय परिसर के गेट नंबर-दो के समक्ष खड़ी करके गया था। वापस लौटा तो मोटरसाइकिल गायब थी।

थाना सिटी पुलिस को दी शिकायत में नवजोत सिंह ने बताया कि 31 जुलाई को उसकी मोटरसाइकिल नंबर पीबी-19जी-5435 कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया। उसे पता चला कि भूपिदर सिंह निवासी जंडा सिंह वाला की मोटरसाइकिल व बिल्लू सिंह निवासी धनौला की मोटरसाइकिल भी सरकारी अस्पताल के बाहर से कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया है। ------------------------

हत्या के बाद लाश नहर में फेंकी,

बरनाला : थाना धनौला पुलिस ने सिमरनजीत कौर की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। सिमरनजीत कौर निवासी बुर्ज राठी जिला मानसा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी माता गुरमीत कौर की मौत हो चुकी है। उसका भाई इंद्रजीत सिंह ननिहाल गांव लौंगोवाल में पिछले 10 वर्षों से रहता है। सिमरनजीत कौर के पिता 50 वर्षीय गुरलाल सिंह निवासी पंधेर घर में अकेले रहते थे। 25 जुलाई को उसके पिता घर पर न होने व फोन बंद आने के चलते उन्होंने उनकी तलाश शुरू कर दी। उसके पिता का शव थाना सदर मानसा के एरिया गांव खोखर से मिला। संस्कार के दिन उसके पिता के चेहरे पर चोट के निशान होने पर उसने घर में जाकर देखा तो घर में खून के निशान थे व कपड़ों पर भी खून लगा था। सिमरनजीत कौर ने कहा कि उसके पिता का अज्ञात व्यक्तियों ने कत्ल करके लाश को नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने सिमरनजीत कौर के बयान पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामल दर्ज कर लिया है। ---------------------

रास्ते में घेरकर की मारपीट

बरनाला : थाना तपा पुलिस को दी शिकायत में राजपाल सिंह ने बताया कि 30 जुलाई को वह अपने खेत में फसल को पानी लगाकर घर वापस आ रहा था। जब वह रूड़ेकेकलां रोड शहीद बाबा अकल जी के डेरे के पास पहुंचा तो हरदेव सिंह निवासी मेहता ने उसे घेरकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने हरदेव सिंह के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

-------------------- 55 बोतल अवैध शराब सहित तीन काबू

बरनाला : थाना सदर पुलिस ने तीन व्यक्तियों को अवैध शराब सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। सहायक थानेदार गुरपाल सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त कर रहे थे। सूचना मिली कि दीपी सिंह निवासी मान पत्ती सेखां, बलकरण सिंह उर्फ काला व बेला सिंह निवासी हरीके पत्ती सेखां हरियाणा से अवैध शराब लाकर क्षेत्र में बेचने के आदी हैं। पुलिस ने रेड करे बलकरण व बेला को 19 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया। दीपी मौके से फरार हो गया।

Edited By: Jagran