Move to Jagran APP

नशा मुक्ति केंद्र के बाहर उड़ रही सरकार के आदेशों की धज्जियां

महमूद मंसूरी हरदीप गिल धनौला बरनाला कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पंजाब सरकार

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 09:31 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 09:31 PM (IST)
नशा मुक्ति केंद्र के बाहर उड़ रही सरकार के आदेशों की धज्जियां
नशा मुक्ति केंद्र के बाहर उड़ रही सरकार के आदेशों की धज्जियां

महमूद मंसूरी, हरदीप गिल धनौला, बरनाला :

loksabha election banner

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पंजाब सरकार ने नियमों को ओर सख्त कर दिया है। सरकार ने अब राजनीतिक व सार्वजनिक आयोजनों में पांच से ज्यादा लोग इकट्ठा होने पर भी पुलिस कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए हैं। जबकि सरकारी अस्पतालों तथा बैंकों के बाहर पांच से ज्यादा लोग एक साथ खड़े होने पर पाबंदी लगाई हुई है। फिर भी लोग एक साथ खड़े हुए आम देखे जा सकते हैं। मंगलवार को धनौला अस्पताल में बने नशामुक्ति केंद्र के बाहर दवा लेने के लिए आए सैकड़ों लोग एक साथ खड़े देखे गए। इस दौरान फिजिकल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती रही। इस पर न तो सिविल प्रशासन ने ध्यान दिया और न ही पुलिस कर्मी वहां नजर आए। हालत ये थी कि जहां पर पर्ची कटवाने के लिए एक दूसरे से सटकर खड़े थे वहीं वहीं बहुत से लोग बिना मास्क व मुंह पर कपड़ा रखे बिना बाते करते देखे गए। यही हाल लगभग बैंकों के बाहर भी देखने के मिले। सभी थाना प्रभारियों को कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं : एसएसपी

एसएसपी संदीप गोयल ने कहा कि उनकी तरफ से सभी थाना प्रभारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं जो शहर की विभिन्न जगहों पर जांच कर रहे हैं। अगर कोई सरकार के निर्देशों का उल्लंघन करता पाया गया तो उनके खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि सरकार लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए ही समय समय पर निर्देश जारी कर रही है। सीएमओ डॉ. गुरिदरवीर सिंह ने कहा कि वह धनौला में अभी ही अधिकारियों को निर्देश जारी करते हैं कि पंजाब सरकार द्वारा जारी निर्देशों का लोगों से पालन करवाया जाए। उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से सिविल अस्पताल बरनाला के साथ साथ जिले के सिविल अस्पतालों व डिस्पेंसरी में लोगों को जागरुक करने के साथ साथ उनको कोरोना वायरस से बचने संबंधी जानकारी दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.