Move to Jagran APP

पुरानी तहसील रोड़ व पक्का कॉलेज की सड़का बनाने का काम शुरू

संवाद सहयोगी, बरनाला : शहर की टूटी सड़कों व बदहाल व्यवस्था के कारण शहर निवासियों स

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 03:05 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 03:05 PM (IST)
पुरानी तहसील रोड़ व पक्का कॉलेज की सड़का बनाने का काम शुरू
पुरानी तहसील रोड़ व पक्का कॉलेज की सड़का बनाने का काम शुरू

संवाद सहयोगी, बरनाला : शहर की टूटी सड़कों व बदहाल व्यवस्था के कारण शहर निवासियों से लेकर राहगिरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं टूटी सड़कों में पड़े गड्ढ़ों के कारण बारिश का पानी जमा होने से भी परेशानी बढ़ रही है। शहर की टूटी सड़को व सड़कों में बने गड्ढ़ों के कारण शहरनिवासियों से आ रही समस्या से निजात दिलाने के लिए दैनिक जागरण टीम बरनाला द्वारा शहर का दौरा करके सड़को का निरीक्षण किया गया व 2 जुलाई से 12 जुलाई तक अभियान, बदहाल सड़कें, चलाया गया।

loksabha election banner

दैनिक जागरण ने एक माह पहले अभियान चलाया था, जिसको संज्ञान में लेते हुए जिला प्रशासन जागा व शहर की टूटी सड़कों के निर्माण शुरू कर दिया। गौरतलब हो कि दैनिक जागरण द्वारा शहर की टूटी सड़कों का मुद्दा नगर कौंसिल व जिला प्रशासन के ध्यान में लाया, जिसके कारण पुरानी तहसील रोड़ व पक्का कालेज रोड़ सड़क निर्माण शुरू हुआ। पक्का कॉलेज रोड़ पर पूरी सड़क के नव-निर्माण के लिए एक करोड़ 12 लाख का ठेका दिया है, वहीं नगर कौंसिल द्वारा पुरानी तहसील रोड़ पर सड़क नव-निर्माण करवाया जा रहा है।

ठेकेदार रूबी ¨जदल ने कहा कि पक्का कालेज रोड़ के नव-निर्माण के लिए 2 माह का टेंडर मिला है। उन्होंने कहा कि पक्का कॉलेज रोड़ की सड़क लोगों को सुविधा के लिए 2 माह से पहले ही तैयार कर दी जाएगी, ताकि लोगों को परेशानियों का सामना नही करना पड़े।

नगर कौंसिल के ईओ पल¨वदर ¨सह भट्टी ने कहा कि नगर कौंसिल के पास कुछ फंड पड़ा है, जिसको लोगों की सुविधा के लिए पुरानी तहसील की सड़क पर खर्च किया जा रहा है। कांग्रेस के जिला प्रधान मक्खन शर्मा ने कहा कि शहर की सड़कों के लिए 5 करोड़ की ग्रांट आ पास करवाई है, उन्होने कहा कि जैसे जैसे ग्रांट रिलीज होगी, शहर का विकास करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि दैनिक जागरण द्वारा शहर के विकास को लेकर समय समय पर सर्तक किया जाना पहुंच अच्छा प्रयास है। उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा सदा ही लोगों की भलाई व विकास का राह पर चलकर लोगों को सुविधा प्रदान की है, ताकि लोगों को असुविधा न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.