जेएनएन, बरनाला। यहां गांव गुन्‍स के पास एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। बठिंडा-बरनाला हाइवे पर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी बाइक में टक्‍कर मार दी। टक्‍कर के बाद कार पास के खेतों में पलट गई। इससे बाइक सवार युवक और कार में सवार तीन लोगाें की मौत हो गई। कार एक एनआरआइ की थी और वह परिवार के साथ बठिंडा जा रहा था।

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से पानीपत का निवासी एनआरआइ प्रवीण कुमार पानीपत से अपनी ससुराल बठिंडा जा रहा था। कार में उसके साथ पत्‍नी और चार साल की बेटी भी थी। कार ड्राइवर चला रहा था। वे बठिंडा-बरनाला हाइवे पर गांव गुन्‍स के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार कार पर चालक नियंत्रण रख पाया और उसने सड़क किनारे खड़ी बाइक में टक्‍कर मार दी।

इसके बाद कार सड़क किनारे खेतों में कई पलटियां खाते हुए खेतों में उलट गई। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार, कार ने छह पलटियां मारी। बताया जाता है कि कार की स्‍पीड 100 किमी प्रति घंटे से अधिक थी। हादसे में हंडिआया के बाइक चालक अमनदीप और कार में सवार एनआरआइ प्रवीण, उसकी पत्‍नी व उनकी चार वर्षीय बेटी की मौत हो गई।

एनआरआइ (जर्मनी) प्रवीण कुमार अपनी पत्‍नी रितु गर्ग व चार वर्षीय बच्‍चे के साथ कार से पानीपत स्थिति अपने घर से ससुराल बठिंडा जा रहे थे।हादसे में घायल कार के ड्राइवर की हालत गंभीर। उसे तपा के अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

क्‍लीनर को  ट्रक ने कुचला

इसके साथ ही एक अन्‍य हादसे में गांव गुन्‍स के पास ही एक ट्रक के क्‍लीनर की मौत हो गई। क्‍लीनर जैक लगाकर ट्रक का पंक्‍चर टायर बदल रहा। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक अन्‍य ट्रक ने कुचल दिया। क्‍लीनर राजस्‍थान के श्रीगंगानगर का रहनेवाला था।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!