जागरण संवाददाता बरनाला

शहर के सेखा रोड गली नंबर पांच बरनाला की रहने वाली 29 वर्षीय चंचल उर्फ चारू के खुदकुशी मामले में गिरफ्तार आरोपित पति पंकज से पुलिस पूछताछ जारी है। मामले के अन्य आरोपित सास सुलोचना देवी, ननद बिदू रानी व ताया ससुर मक्खन लाल अभी भी फरार हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पीड़ित परिवार की ओर से लगातार पुलिस पर दबाव डाला जा रहा है।

गौर हो कि चंचल गर्ग का शव दो सितंबर को उसके घर में सीलिग फैन से लटकता मिला था। मृतका के स्वजनों मृतका का शव सदर बाजार में सड़क पर रखकर पुलिस के खिलाफ कड़ा रोष प्रदर्शन किया था। पीड़ित पिता विनोद कुमार, माता बीरा गुप्ता व भाई कृष्ण गुप्ता निवासी जगरांव ने बताया कि डीएसपी बरनाला लखवीर सिंह टिवाना व पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि रविवार तक पुलिस आरोपितों को काबू कर लेगी। सोमवार (छह सितंबर) तक अगर आरोपित काबू नहीं हुए तो वे अपने अन्य परिवार के साथ फिर से बाजार अथवा थाना के समक्ष पुलिस के खिलाफ रोष प्रदर्शन करेंगे।ष

थाना सिटी-दो बरनाला के प्रभारी सब इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि आरोपित पति पंकज कुमार को अदालत ने दो दिन के रिमांड पर सौंपा है जिससे पूछताछ की जा रही है। अन्य नामजद आरोपितों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By: Jagran