Move to Jagran APP

ट्राइडेंट ग्रुप के एमपी में स्थित बुधनी प्लांट में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

ट्राइडेंट ग्रुप के मध्य प्रदेश के बुधनी प्लांट में आग लगने से करीब 100 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हो गया है

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 10:31 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 10:31 PM (IST)
ट्राइडेंट ग्रुप के एमपी में स्थित बुधनी प्लांट में लगी आग, करोड़ों का नुकसान
ट्राइडेंट ग्रुप के एमपी में स्थित बुधनी प्लांट में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

-------

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, बरनाला

ट्राइडेंट ग्रुप के मध्य प्रदेश के बुधनी प्लांट में आग लगने से करीब 100 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हो गया है। आग लगने के 24 घंटे बाद भी अभी तक आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया गया है। दमकल विभाग की गाड़ियों की तरफ से लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। ट्राइडेंट ग्रुप के एडमिन हेड रूपिदर गुप्ता ने बताया कि बुधनी यूनिट के काटन गोदाम में 5 अप्रैल की सुबह आग लग गई थी। जिस पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है। आग में किसी तरह का जानी नुकसान होने से बचाव हो गया कितु ग्रुप को आर्थिक तौर पर करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

गौर हो कि ट्राइडेंट ग्रुप का देश में टेक्सटाइल ग्रुप का बड़ा नाम है। ग्रुप में 20 हजार के करीब लोगों का सीधे तौर पर रोजगार जुड़ा है। ट्राइडेंट ग्रुप के एमडी पद्मश्री राजिदर गुप्ता ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से कहा कि ग्रुप एक शानदार टीम है व मानसून से पहले वह अपने उद्योग को दोबारा पटड़ी पर ले आएंगे। किसी भी कर्मचारी का रोजगार नहीं छीना जाएगा। --

गांव कालेके में किसान की अधजली लाश मिली, मामला दर्ज

बरनाला: कस्बा धनौला के नजदीकी गांव कालेके में एक किसान का कत्ल करके उसकी लाश को जलाकर खुर्द-बुर्द करने का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार गांव कालेके निवासी रणजीत सिंह निवासी बदरा की हत्या करके उसकी लाश को जलाने की कोशिश की गई है। पुलिस ने रणजीत सिंह की अधजली लाश बरामद कर ली है। मृतक की पत्नी जसवीर कौर ने बताया कि उसका पति मंगलवार सुबह 4 बजे घर से गया था, कितु वापस नहीं लौटा। जब वह उसकी तलाश करते हुए गांव कालेके पहुंचे तो वहां रणजीत सिंह की अधजली लाश बरामद हुई। उन्होंने तुरंत इस सबंधी पुलिस को सूचना दी। थाना धनौला के एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि लाश को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.