Move to Jagran APP

फलाइंग फैदर्स ने स्टडी वीजा विषय पर सेमिनार करवाया

बरनाला क्षेत्र में आईलैटस व इमीग्रेशन के क्षेत्र में अपना एक अलग नाम बना चुकी संस्था फलाइंग फैदरज द्वारा विद्यार्थियों को एडवांस व आधुनिक साधनों के साथ अच्छी शिक्षा देने के मकसद संभव हुआ हैं।। फलाइंग फैदरज संस्था अलग-अलग समय पर विदेशी माहिरों की सहायता के साथ भी विद्यार्थी की शकसियत को निखारने के लिए प्रयत्न करती आ रही है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए संस्था की तरफ से विगत दिनों स्टडी विजा व पीआर संबंधी विद्यार्थियों को जानकारी देने के लिए यूनिवर्सिटी आफ मैनीटोबा के'इंटरनेशनल रैकरीउटमैंट मैनेजर'मलिशा कैंपबेल ने

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 05:40 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 05:40 PM (IST)
फलाइंग फैदर्स ने स्टडी वीजा विषय पर सेमिनार करवाया
फलाइंग फैदर्स ने स्टडी वीजा विषय पर सेमिनार करवाया

संवाद सूत्र वि बरनाला :

loksabha election banner

बरनाला क्षेत्र में आइलेट्स व इमीग्रेशन के क्षेत्र में अपना एक अलग नाम बना चुकी संस्था फ्लाइंग फैदर्स द्वारा विद्यार्थियों को एडवांस व आधुनिक साधनों के साथ अच्छी शिक्षा देने के मकसद संभव हुआ हैं।। फ्लाइंग फैदर्स के एमडी शिव ¨सगला ने बताया कि संस्था अलग-अलग समय पर विदेशी माहिरों की सहायता के साथ भी विद्यार्थी की प्रतिभा को निखारने के लिए प्रयत्न करती आ रही है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए संस्था की तरफ से विगत दिनों स्टडी वीजा व पीआर संबंधी विद्यार्थियों को जानकारी देने के लिए यूनिवर्सिटी आफ मैनीटोबा के इंटरनेशनल रिक्रयूमेंट मैनेजर मलिशा कैंपबेल ने विशेष तौर पर बरनाला पहुंच कर विद्यार्थियों के लिए एक सेमिनार करवाया। सेमिनार में मलिशा कैंपबेल ने विद्यार्थियों को स्टडी वीजा लेने में उपयोगी सिद्ध होने वाली जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कैसे वह कम समय की स्टडी करके भी पीआर ले सकते हैं व अपने भविष्य को निखारने के सपने को पूरा कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.