जागरण टीम, बरनाला

अजीत सिंह नगर बरनाला के रहने वाले पिता व पुत्र ने आर्थिक तंगी के कारण अपने घर में जहरीला पदार्थ निगल लिया। इलाज के लिए सिविल अस्पताल बरनाला लाया गया जहां से उन्हें राजिदरा अस्पताल पटियाला रेफर किया गया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

थाना सिटी बरनाला के प्रभारी सब इंस्पेक्टर लखविदर सिंह ने बताया कि अजीत सिंह नगर बरनाला निवासी 50 वर्षीय भारत भूषण व 28 वर्षीय पुत्र मनीश कुमार ने आर्थिक तंगी के कारण अपने घर में जहरीला पदार्थ निगल लिया। पत्नी संतोष रानी ने पड़ोसियों की मदद से सिविल अस्पताल बरनाला में भर्ती करवाया,जहां से उन्हें राजिदरा अस्पताल पटियाला रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान पिता व पुत्र दोनों की ही मौत हो गई।

मृतक भारत भूषण की पत्नी संतोष रानी ने रोते हुए बताया कि उनके पति मीट की रेहड़ी लगाते थे व उनका बेटा मनीश कुमार टेंपों पर चालक था।

----------------- युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी की

संवाद सहयोगी, बरनाला

बरनाला के नजदीकी गांव छापा में एक मजदूर परिवार से संबंधित युवक ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। थाना ठुल्लीवाल के प्रभारी अमरीक सिंह ने बताया कि पारिवारिक सदस्यों के अनुसार 19 वर्षीय खुशप्रीत सिंह पुत्र कुलदीप सिंह वीरवार सुबह अपनी माता व बहन को बस पर चढ़ाकर आया था। इस उपरांत घर आकर उसने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक युवक के पिता दुबई गए हुए हैं। आत्महत्या के असल कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पारिवारिक सदस्यों के बयानों पर ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran