Move to Jagran APP

नगर कौंसिल धनौला के प्रधान की कुर्सी खाली, विकास अवरुद्ध

सरकारी आदेशों के बावजूद भी नगर कौंसिल धनौला प्रधान की कुर्सी खालीसरकारी आदेशों के बावजूद भी नगर कौंसिल धनौला प्रधान की कुर्सी खालीसरकारी आदेशों के बावजूद भी नगर कौंसिल धनौला प्रधान की कुर्सी खालीसरकारी आदेशों के बावजूद भी नगर कौंसिल धनौला प्रधान की कुर्सी खालीसरकारी आदेशों के बावजूद भी नगर कौंसिल धनौला प्रधान की कुर्सी खाली

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 04:49 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 06:19 PM (IST)
नगर कौंसिल धनौला के प्रधान की कुर्सी खाली, विकास अवरुद्ध
नगर कौंसिल धनौला के प्रधान की कुर्सी खाली, विकास अवरुद्ध

हरदीप गिल, धनौला, बरनाला :

loksabha election banner

नगर कौंसिल धनौला के समूह पार्षदों द्वारा 5 फरवरी 2018 को प्रधान से आ रही परेशानियों के चलते काम के भरोसा नहीं होने को लेकर प्रस्ताव पास करते हुए नगर कौंसिल धनौला के प्रधान गुरजंट ¨सह को पद से हटा दिया था, जिसके बाद एक अक्टूबर 2018 को डायरेक्टर पंजाब द्वारा डीसी बरनाला को आदेश जारी करते हुए नगर कौंसिल धनौला के प्रधान की खाली कुर्सी पर चुनाव करवा पदभार देने के आदेश दिए गए थे।

डीसी द्वारा कार्रवाई करते हुए पत्र नंबर 1993 16 अक्टूबर को एसडीम बरनाला को कन्वीनर नियुक्त करते हुए चुनाव करवाने के आदेश जारी किए गए, परंतु डीसी धर्मपाल गुप्ता द्वारा दिए आदेश को एसडीएम संदीप कुमार द्वारा एक माह बाद भी पूरा नहीं किया गया। जिस कारण नगर कौंसिल प्रधान की कुर्सी खाली होने कारण जहां लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं सरकारी अधिकारियों के आदेशों की पालना को लेकर वफादारी की पोल खुल रही है। कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं : कर्णेश

डायरेक्टर पंजाब सरकार कर्णेश शर्मा से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उनके द्वारा डीसी बरनाला को उक्त मामले पर कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं।

कार्रवाई के लिए कहा जा चुका है : डीसी

डीसी धर्मपाल गुप्ता ने कहा कि उनके द्वारा उक्त मामले पर चुनाव को लेकर एक अक्टूबर की तारीख देते हुए एसडीएम संदीप कुमार को आदेश दे दिए हैं। अगर एसडीएम अपने उच्चाधिकारियों के आदेश नहीं मानते तो आम लोगों की सुनवाई कैसे होती होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.