संवाद सूत्र तपा, बरनाला : नई अनाज मंडी तपा में श्री गुरू राम दास संघर्ष कमेटी के बैनर नीचे कंबाइन मालिकों की जिला स्तरीय बैठक प्रधान बूटा ¨सह ढिलवां के नेतृत्व में हुई। जिसमें कंबाइन मालिकों ने प्रदेश सरकार द्वारा लगाई पाबंदी एसएसएमएस सिस्टम का विरोध करते हुए प्रदेश सरकार खिलाफ नारेबाजी करके रोष प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर बूटा ¨सह ढिलवां ने कहा कि धान की कटाई के रेट पहले ही थोड़े है, ऊपर से प्रदेश सरकार ने पराली को खत्म करन के लिए जो नया

सिस्टम लगाने के आदेश जारी किए है, उससे कंबाइन मालिकों का खर्च ओर बढ़ेगा। ब्लाक प्रधान दर्शन ¨सह उगोके ने कहा कि यह सिस्टम कामयाब नहीं है इससे जहां किसान की ़फसल का नुकसान होगा, वहीं कंबाइन का डीजल अधिक लगेगा। उन्होंने मांग की कि प्रदेश सरकार अपने जारी किए आदेश को वापिस लें, जिससे हजारों कंबाइन मालिक व ड्राइवर बेरोजगार ना हों व धान की पराली के लिए सरकार को कोई ठोस प्रयत्न करना चाहिए। इस उपरांत समूह कंबाइन मालिकों ने नायब तहसीलदार प्रवोध शर्मा को ज्ञापन भी दिया। इस अवसर पर परमजीत ¨सह, बिक्कर ¨सह, राम ¨सह, निर्मल ¨सह, कुलविन्दर ¨सह, जग्गी ¨सह, गुरप्रीत ¨सह व राम ¨सह आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran