Move to Jagran APP

क्रिसमस डे पर सजने लगे गिरजाघर, बाजारों में उमड़ने लगी भीड़

क्रिसमस मनाने के लिए गिरजाघरों में सजावट का काम शुरू हो गया व क्रिसमस डे को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 12:03 AM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 12:03 AM (IST)
क्रिसमस डे पर सजने लगे गिरजाघर, बाजारों में उमड़ने लगी भीड़
क्रिसमस डे पर सजने लगे गिरजाघर, बाजारों में उमड़ने लगी भीड़

संवाद सहयोगी, बरनाला : क्रिसमस मनाने के लिए गिरजाघरों में सजावट का काम शुरू हो गया व क्रिसमस डे को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। 25 दिसंबर को संधू पत्ती कॉलोनी में बने गिरजाघर में क्रिसमस डे मनाया जाएगा। इस अवसर पर वहां पर छोटे बच्चे विभिन्न प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर रंगारंग कार्यक्रम पेश करेंगे। इसी तरह हरी नगर में बने गिरजाघर में भी जश्न मनाया जाएगा। इस अवसर पर वहां पर एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें स्कूल के बच्चों की तरफ से प्रार्थना, डांस, गीत आदि सहित प्रभु का गुणगान किया जाएगा। एयरफोर्स स्टेशन समक्ष बने गिरजाघर में भी क्रिसमस डे मनाया जाएगा। वहां पर भी सजावट का काम शुरू हो गया व गिरजाघर को रंग बिरंगी लाइटों से सजाया जाएगा। मसीहा भाईचारे ने तैयारियां शुरू कर ली है व गिरजा घरों को रंग बिरंगी लाइटों व गुब्बारों से सजाया जा रहा है।

loksabha election banner

क्रिसमस डे पर बच्चों में भी उत्साह है। सांता क्लॉस ड्रेस व क्रिसमस ट्री को सजाने के लिए बाजारों में खरीदारी तेज हो गई है व भीड़ उमड़ने लगी है। क्रिसमस डे पर सांता क्लॉज का जादू हर गली मोहल्ले छोटे बच्चों में उत्साह है। सांता क्लॉज की ड्रेस का दाम आसमान छू रहा है। बाजारों में 100 रुपये में मिलने वाली सांता क्लॉज ड्रेस 150 रुपये में मिलने वाली सांता क्लॉज ड्रेस 200 व250 रुपये में मिलने वाली सांता क्लॉज ड्रेस 350 के भाव से बिक रही है। ग्रेस ए जी में तैयारियां जोरों पर

ग्रेस ए जी प्रार्थना घर के पादरी अशोक कुमार व जिला प्रधान अमरनाथ ने बताया कि ग्रेस ए जी प्रार्थना घर संधू एन्क्लेव में आज से क्रिसमस डे की तैयारियां शुरू कर दी हैं। क्रिसमस डे के अवसर पर बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम पेश किया जाएगा व प्रबंधकों द्वारा खाने पीने का प्रबंध किया जाएगा।

हरी नगर प्रार्थना घर के पास्टर अजीत सिंह, लखविदर सिंह पास्टर व सेवादार गुरबाज सिंह बाज ने बताया कि उनकी तरफ से तैयारियां जोरों पर शुरू कर दी हैं व क्रिसमस डे के अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.