Move to Jagran APP

बरनाला के तपा में सांड का उत्पात, कड़ी मशक्कत के बाद किया काबू

क्षेत्र में बेसहारा पशुओं द्वारा उत्पात मचाने की घटनाएं बढ़ती जा रही है। मंगलवार को भी एक पागल सांड के कारण लोगों को नुकसान उठाना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 05:32 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 05:32 AM (IST)
बरनाला के तपा में सांड का उत्पात, कड़ी मशक्कत के बाद किया काबू
बरनाला के तपा में सांड का उत्पात, कड़ी मशक्कत के बाद किया काबू

संवाद सहयोगी, तपा (बरनाला)

loksabha election banner

क्षेत्र में बेसहारा पशुओं द्वारा उत्पात मचाने की घटनाएं बढ़ती जा रही है। मंगलवार को भी एक पागल सांड के कारण लोगों को नुकसान उठाना पड़ा। तपा में पिछले दो दिनों से वार्ड नंबर-पांच में पागल सांड द्वारा उत्पात मचाया जा रहा था। लोगों को मारने की कोशिश की जा रही थी कितु नगर कौंसिल के मुलाजिमों द्वारा मंगलवार को इस पागल सांड को कड़ी मशक्कत के बाद काबू करके गोशाला भेज दिया गया।

वार्ड नंबर-पांच की पार्षद और नगर कौंसिल के उपाध्यक्ष डाक्टर सोनिका बांसल ने बताया कि पिछले दो दिनों से बेसहारा सांड उनके वार्ड में उत्पात मचा रहा था और आने जाने वाले लोगों के पीछे पड़ रहा था। इसकी सूचना उन्हें उनके पड़ोसी ने दी। उन्होंने नगर कौंसिल व वेटरनरी स्टाफ को उत्पाती सांड को काबू करने के लिए भेजा। अमनदीप शर्मा की अगुआई में नगर कौंसिल की टीम ने वेटरनरी टीम के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद सांड को काबू किया व ट्रैक्टर द्वारा तपा की गोशाला में भेज दिया गया।

------------------

300 नशीली गोलियों सहित एक काबू

संवाद सहयोगी, तपा (बरनाला)

थाना तपा पुलिस ने एक व्यक्ति को नशीली गोलियों सहित काबू किया है। थाना प्रमुख जसविदर सिंह ने बताया कि एसआइ दविदर सिंह की अगुआई में पुलिस पार्टी ने माता दाती रोड पर नाकाबंदी की हुई थी। पैदल युवक आता दिखाई दिया, जिसके हाथ में एक लिफाफा था। तलाशी ली गई तो लिफाफे में से 300 नशीली गोलियां बरामद हुई। युवक की पहचान अवतार सिंह निवासी तपा के तौर पर हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.