Move to Jagran APP

बड़ी शातिर निकली ये महिला, फोन पर पुरुषोें को फंसाकर करती थी ब्लैकमेल

शातिर महिला पुरुषों को जाल में फंसाकर उनकी वीडियो बना उन्हें ब्लैकमेल करती थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर महिला व उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 07:04 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 08:56 PM (IST)
बड़ी शातिर निकली ये महिला, फोन पर पुरुषोें को फंसाकर करती थी ब्लैकमेल
बड़ी शातिर निकली ये महिला, फोन पर पुरुषोें को फंसाकर करती थी ब्लैकमेल

जेएनएन, भदौड़ [बरनाला]। ये महिला बड़ी शातिर निकली। महिला पहले लोगों से दोस्ती गांठती और फिर घर पर बुला लेती। जब शिकार जाल में फंस जाता तो वह अपने पुरुष मित्रों के साथ मिलकर उसकी नग्न वीडियो बना लेती थी और फिर शुरू होता था ब्लैकमेलिंग का खेल। पुलिस के पास इस संबंध में महिला का ब्लैकमेलिंग का शिकार बने धनौला निवासी व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है।

loksabha election banner

थाना भदौड़ के प्रभारी परगट सिंह ने बताया कि पुलिस के पास धनौला के एक व्यक्ति ने शिकायत दी है कि कुछ दिन पहले उसके पास एक महिला का फोन आया। महिला उससे मीठी-मीठी बातें करने लगी। इसी बीच कुछ दिन बाद महिला ने उससे मिलने की इच्छा जताई, लेकिन उसने इससे इन्कार कर दिया। बावजूद इसके महिला उस पर मिलने का दबाव बनाने लगी।

महिला के दबाव में वह उससे मिलने शैहणा पहुंच गया। वहां पहुंचने पर उसने महिला को फोन किया। महिला ने उसे भदौड़ नैणेवाल रोड पर बुलाया। वह जब नैणेवाल रोड पहुंचा तो वह महिला उसे मिली व बातचीत के लिए अपने घर ले गई। कुछ समय बाद ही बाहर से चार व्यक्ति घर के अंदर दाखिल हुए।

चारों व्यक्तियों ने उससे मारपीट की और उसके कपड़े उतरवा कर उसकी नग्न वीडियो बनानी शुरू कर दी व धमकियां दी, अगर उसने रुपये नहीं दिए तो वह यह वीडियो नैट पर डाल देंगे। उन्होंने उससे 15 हजार व उसकी मोटरसाइकिल भी छीन ली। यही नहीं, उससे एक लाख रुपये की भी डिमांड की गई।

परगट सिंह ने बताया कि पीड़ित के बयान के आधार पर छानबीन करते हुए महिला सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर दिया गया है। अन्य अारोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः फर्जी आइडी बना PGI कर्मी ने 10 महिलाओं से बना लिए प्रेम संबंध, राज खुला तो उड़े होश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.