Move to Jagran APP

भाजपा ने पेट्रोल व डीजल कीमत की कीमतों के विरोध में किया प्रदर्शन

भाजपा द्वारा पैट्रोल डीजल कीमत कम नही करने के विरोध में प्रदेश सरकार का पूतला जलायाभाजपा द्वारा पैट्रोल डीजल कीमत कम नही करने के विरोध में प्रदेश सरकार का पूतला जलायाभाजपा द्वारा पैट्रोल डीजल कीमत कम नही करने के विरोध में प्रदेश सरकार का पूतला जलाया

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 04:39 PM (IST)Updated: Mon, 08 Oct 2018 04:39 PM (IST)
भाजपा ने पेट्रोल व डीजल कीमत की कीमतों के विरोध में किया प्रदर्शन
भाजपा ने पेट्रोल व डीजल कीमत की कीमतों के विरोध में किया प्रदर्शन

जागरण टीम, बरनाला : भाजपा के जिला प्रधान याद¨वदर शैंटी के नेतृत्व में सोमवार को रेलवे स्टेशन नेहरू चौक बरनाला समक्ष पेट्रोल डीजल कीमत कम नही करने के विरोध में प्रदेश सरकार का पुतला जलाकर प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर जिला प्रधान याद¨वदर शैंटी ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लोगों की सुविधा के लिए पेट्रोल की कीमतों में ढाई रूपए की कटौती की गई है व हरियाणा सरकार द्वारा बी लोगों को पैट्रोल में कटौती कर दी है। परंतु प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा अभी तक पैट्रोल डीजल की कीमतों में एक पैसा कभी कटौती नही की गई है। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार को चाहिए की पैट्रोल डीजल की कीमतों में कटौती करनी चाहिए, ताकि लोगों को राहत मिल सकें। इस अवसर पर कुलदीप मित्तल, बलवीर ¨सह, शिव चंद ¨सगला, धीरज कुमार, रवि बांसल, व¨रदर ¨सगला, नरेश मोदी, गुरमीत ¨सह, बाबा दर्शन ¨सह, महेश कुमार, सोमनाथ सहोरिया, उ¨पदर, राजेंद्र उप्पल, अर्जुन दत्त शर्मा, मोनू कुमार रघुवीर प्रकाश सहित अन्य उपस्थित थे।

loksabha election banner

हरियाणा की तर्ज पर पंजाब को कम करना चाहिए दाम

विगत दिनों बरनाला में प्रेस कांफ्रेस दौरान आप विधायक सुखपाल ¨सह खैहरा ने पत्रकारों को कहा कि केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल की कीमतों में ढाई रुपये की कटौती बहुत ही अच्छा प्रयास है, वैसे तो कटौती इससे ज्यादा होनी चाहिए। क्योकि विगत दो से तीन वर्षो की बात करें तो पेट्रोल की कीमतों में 25 से 30 रुपये बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा भी पैट्रोल में ढाई रूपए कटौती की है, पंजाब में भी मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह को पेट्रोल में हरियाणा की तर्ज पर ढाई से तीन रुपये वैट कम करके पैट्रोल कीमत में कटौती करनी चाहिए, ताकि लोगों को राहत मिल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.