Move to Jagran APP

बरनाला जिले में दो जगह से बाइक चोरी, पर्चा दर्ज

थाना भदौड़ की पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर मोटरसाइकिल चोरी करने वाले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 11:26 PM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 11:26 PM (IST)
बरनाला जिले में दो जगह से बाइक चोरी, पर्चा दर्ज
बरनाला जिले में दो जगह से बाइक चोरी, पर्चा दर्ज

जासं, बरनाला : थाना भदौड़ की पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर मोटरसाइकिल चोरी करने वाले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जगजीत सिंह ने बताया कि 10 अक्टूबर को वह अपने दोस्त तेजा सिंह के बेटे कुलविदर सिंह के विवाह में अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर भदौड़ मिलन पैलेस में आया था। जब वह शाम चार बजे पैलेस से बाहर आया तो उसका मोटरसाइकिल वहां नहीं था। उसे अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

इसी तरह थाना सिटी की पुलिस ने तरसेम सिंह की शिकायत पर अज्ञात मोटरसाइकिल चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। तरसेम सिंह ने बताया कि एक अक्टूबर की शाम चार बजे वह अपने मोटरसाइकिल नंबर पीबी-87-3214 को बरनाला के मानसा काउंटर के समक्ष खड़ा करके बस स्टैंड में गया था। जहां से उसका मोटरसाइकिल कोई चोरी करके ले गया। उसने बताया कि पहले भी अज्ञात व्यक्ति हरप्रीत सिंह निवासी जंडावाला का मोटरसाइकिल नंबर पीबी-11सीई-8901 व सुखजीत सिंह निवासी वजीदके खुर्द का मोटरसाइकिल नंबर पी-10डीएन-0183 भी चोरी किया गया है। पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मशीन चोरी करने के आरोप में केस

थाना तपा की पुलिस ने धान की रोपाई करने वाली मशीन चोरी करने के दो नामजद व्यक्तियों सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जगजीत सिंह निवासी ताजोके ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का कार्य करता है। उसके खेतीबाड़ी से संबंधित सभी औजार हैं। उसने धान की रोपाई वाली मशीन जगसीर सिंह के साथ सांझे तौर पर ली थी। जगजीत सिंह ने बताया कि वह अपने सभी औजार खेत में बनाए कमरे में रखता है। छह अक्टूबर की शाम को वह घर आ गए। जब सात अक्टूबर को वह खेत में पहुंचे तो मशीन कमरे में नहीं थी। उसे बलवीर सिंह निवासी ढिल्लों बस्ती पक्खों कलां, गुरतेज सिंह निवासी पक्खों कलां दो-तीन अन्य अज्ञात लोगों के साथ मिलकर ले गए हैं। पुलिस ने उक्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.