Move to Jagran APP

कैप्टन सरकार पर मान का हमला, कहा- रवैया पुराना है.. सिर्फ पगड़ियों का रंग बदला है

आप सांसद भगवंत मान ने किसानों के मुद्दों को लेकर कैप्टन सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि किसानों की आत्महत्या के मामले बढ़ रहे हैं। जबकि सरकार मौन है।

By Ankit KumarEdited By: Published: Mon, 14 Aug 2017 04:06 PM (IST)Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:47 PM (IST)
कैप्टन सरकार पर मान का हमला, कहा- रवैया पुराना है.. सिर्फ पगड़ियों का रंग बदला है
कैप्टन सरकार पर मान का हमला, कहा- रवैया पुराना है.. सिर्फ पगड़ियों का रंग बदला है

जेएनएन, बरनाला। आप के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद भगवंत मान ने कांग्रेस सरकार पर किसानों के मुद्दों को लेकर जमकर हमला बोला। बरनाला में आम लोगों से बातचीत में उन्होंने कहा कि फसल खराब होने के कारण देश का अन्नदाता आज आत्महत्या कर रहा है। जबकि प्रदेश कांग्रेस के भ्रष्ट नेताओं की शह पर किसानों को एक्सपायरी कीटनाशक बेचकर उनसे धोखा करके उन्हें लूटा जा रहा है। उन्होंने ऐसी कीटनाशक बेचने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

भगवंत मान ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने के बाद किसानों की आत्महत्या के मामले बढ़ गए हैं। एक्सपायरी कीटनाशकों की वजह से भी किसानों को घाटा हो रहा है। सरकार को ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। नकली कीटनाशक व सफेद मक्खी के बाद अब भी वही हाल है,क्योंकि पुरानी सरकार में पूर्व मंत्री तोता सिंह व डायरेक्टर मंगल सिंह की मिलीभुगत से ही किसानों को नुकसान हुआ था।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में केवल पगड़ियों का रंग बदला है। सूबे के अन्न्दाताओं को लूटने का तरीका इनका भी वही हैं। सांसद के मुताबिक वे संसद में यह मामला उठाएंगे। साथ ही एक्सपायरी कीटनाशाक बेचने वाले, कहां से कीटनाशक आई, कहां से इसका टेंडर हुआ था, किसने इसकी गोदाम में जांच की व यह कहां-कहां बेची जाती थी इसकी भी पूरी जांच करवाएंगे।

यह भी पढ़ें: कैप्टन फूंकेंगे गुरदासपुर उपचुनाव का बिगुल, विरोधियों ने भी बढ़ाई सक्रियता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.