जागरण संवाददाता, बरनाला

थाना धनौला पुलिस ने तीन व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। सिमरनजीत सिंह निवासी पक्खों कलां ने बताया कि वह अपने दोस्त हरप्रीत सिंह के साथ गाड़ी नंबर पीबी-19एस-3671 में सवार होकर गांव भैणी महिराज की तरफ आ रहे थे। रास्ते में राजदीप सिंह उर्फ राजू निवासी भैणी महिराज, काला कुंभड़वाल, पाला व करीब 12 अज्ञात व्यक्ति खड़े थे। आरोपितों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया व बिना कोई बातचीत किए गाड़ी पर बेसबाल व रॉड से तोड़फोड़ की। जब वह गाड़ी से नीचे उतरे तो उक्त व्यक्तियों ने उनके साथ भी मारपीट की व धमकियां दी। पुलिस ने उक्त व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

---------------------

एसी फिट करने गए व्यक्ति का मोटरसाइकिल चोरी बरनाला : थाना सिटी बरनाला की पुलिस ने स्टीफन की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मोटरसाइकिल चोरी का मामला दर्ज किया है। स्टीफन ने बताया कि 15 जून को वह अपनी मोटरसाइकिल नंबर पीबी-23-एस-8529 पर सवार होकर केवल छाबड़ा निवासी गली नंबर-सात बाबा दीप सिंह नगर बरनाला के घर नया एसी फिट करने गया था। मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी की थी। जब वह कुछ देर बाद वापस लौटा तो मोटरसाइकिल वहां नहीं थी।

एक अन्य मामले में नीलम रानी ने बताया कि 14 जून को रात नौ बजे उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल अपने मकान के बाहर खड़ी की थी। सुबह देखा तो मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी थी।

-------------------- छह बोतल अवैध शराब सहित महिला काबू बरनाला : थाना भदौड़ पुलिस ने एक महिला को छह बोतल अवैध शराब सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। महिला हवलदार जसप्रीत कौर ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित अनाज मंडी में गश्त कर रही थी। एक महिला आती दिखाई दी जिसके हाथ में प्लास्टिक का थैला था। जब थैले को चैक किया तो उसमें से छह बोतल शराब बरामद हुई। महिला की पहचान अमनदीप कौर निवासी नैणेवाल मोहल्ला भदौड़ के तौर पर हुई है। पुलिस ने महिला को काबू करके आबकारी एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Edited By: Jagran