Move to Jagran APP

Barnala: चोरी की मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने वाला काबू

Barnala पुलिस ने मोटरसाइकल चोरी करके बेचने वाले व्यक्ति काबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। सूचना मिली थी कि आरोपित मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने का आदी है। जो अब भी चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव चीमा के आसपास के क्षेत्र में बेचने की फिराक में है।

By Hemant KumarEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Tue, 22 Nov 2022 02:32 PM (IST)Updated: Tue, 22 Nov 2022 02:34 PM (IST)
Barnala: चोरी की मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने वाला काबू
Barnala: चोरी की मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने वाला काबू : जागरण

बरनाला, जागरण संवाददाता: थाना बरनाला पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि सुखपाल सिंह उर्फ पाला मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने का आदी है। जो अब भी चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव चीमा के आसपास के क्षेत्र में बेचने की फिराक में है। पुलिस ने सूचना के आधार पर उक्त आरोपित को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

लाठियों से पीटा, बाजू टूटी, दो के खिलाफ केस

बरनाला: थाना तपा पुलिस ने एक व्यक्ति से मारपीट करने वाले दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में जसविंदर सिंह ने बताया कि 20 नवंबर को वह अपने घर के गेट पर खड़ा था। पड़ोसी रणधीर सिंह ने लाठी से उसे मार देने की नीयत से उसके सिर पर वार किया।

उसने अपनी बाजुओं से उसके वार से खुद को बचाया। आरोपित का चचेरे भाई हरप्रीत सिंह भोलू भी वहां आ गया व दोनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। मारपीट में उसकी बाईं बाजू टूट गई। उसने बताया कि तीन वर्ष पहले आरोपित रणधीर सिंह ने उसके बेटे से मारपीट की थी, जिसका थाना तपा में मामला दर्ज है। इसी रंजिश के चलते उससे मारपीट की गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

थाना तपा की पुलिस ने विवाह समाग दौरान हवा में असलहा लहराने व ऊंची-ऊंची ललकारे मारते हुए हुल्लड़बाजी करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि 12 नवंबर को उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि धर्म सिंह की बहन का विवाह घुन्नस रोड़ तपा धर्मा के घर था। 12-13 नवंबर की रात्रि विवाह प्रोग्राम देर रात तक चलता रहा। जिसमें उक्त आरोपित द्वारा घर के बाहर गली में असलहा हवा में लहराया व ऊंची आवाज में ललकारे मारते हुए हुल्लड़बाजी की। जोकि डिप्टी कमिश्नर बरनाला के आदेशों की अवहेलना है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उधर थाना ठुल्लीवाल की पुलिस ने एक व्यक्ति से मारपीट करने वाले तीन व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में बलवीर सिंह ने बताया कि 18 नवंबर की रात आठ बजे वह अपनी दुकान पर जा रहा था। रास्ते में कर्मजीत सिंह उर्फ अमरी, मनप्रीत सिंह, भब्बू सिंह निवासी छापा ने उससे मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

हवालाती से मोबाइल बरामद

बरनाला: थाना सिटी बरनाला पुलिस ने जिला जेल में हवालाती से मोबाइल सहित बैटरी बरामद होने पर मामला दर्ज किया है। जिला जेल से मिले पत्र अनुसार हवालाती राजिंदर सिंह की तलाशी के दौरान एक मोबाइल फोन सहित बैटरी व एक डिश रसीवर जिससे जुगाड़ बनाकर मोबाइल चार्ज किया जाता था, बरामद किया गया। पुलिस ने उक्त हवालाती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

तीन सट्टेबाज काबू, केस दर्ज

बरनाला: थाना सिटी पुलिस ने एक व्यक्ति को दड़ा-सट्टा लगवाते हुए रंगे हाथों नकदी सहित काबू किया। पुलिस को सूचना मिली थी कि शंटी सिंह पुराना सिनेमा के सामने गली में नुक्कड़ पर बैठकर सरेआम दड़ा-सट्टा लगवा रहा है।

पुलिस ने सूचना के आधार पर उक्त जगह रेड करके आरोपित राज कुमार को 1450 रुपये की नकदी, गत्ता व बाल पैन सहित काबू कर मामला दर्ज किया है। इसी तरह थाना सिटी की पुलिस ने एक अन्य मामले में हंडिआया बाजार नजदीक एसडी सभा दुकानों के सामने सरेआम दड़ा-सट्टा लगवा रहे राज कुमार को 2460 रुपये नकदी सहित काबू किया है।

थाना सिटी पुलिस ने अग्रवाल धर्मशाला हंडिआया बाजार बरनाला के पास खड़ा होकर दड़ा-सट्टा लगवा रहे गगनदीप सिंह को 950 रुपये नकदी सहित काबू कर मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.