Move to Jagran APP

सुखबीर बादल बोले- शिअद के लिए गठबंधन या सरकार जरूरी नहीं, किसान हित सर्वोपरि

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि उनकी पार्टी के लिए गठबंधन या सरकार मेें बने रहना जरूरी नहीं है। शिअद के लिए किसानों को हित सर्वोपरि ह‍ै।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 04:53 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 04:53 PM (IST)
सुखबीर बादल बोले- शिअद के लिए गठबंधन या सरकार जरूरी नहीं, किसान हित सर्वोपरि
सुखबीर बादल बोले- शिअद के लिए गठबंधन या सरकार जरूरी नहीं, किसान हित सर्वोपरि

बरनाला, जेएनएन। शिरोमणि अकाली दल प्रधान एवं सांसद सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि उनकी पार्टी के किसानों के हित सर्वोपरि है। शिअद के लिए गठजोड और सरकार जरूरी नहीं है। एमएसपी हर हालत में लागू रहेगी व इसके आधार फसलों की खरीद भी होगी।

loksabha election banner

 सुखबीर सिंह बादल ने जिले के गांव बीहला में आम आदमी पार्टी के नेता दविंदर सिंह बीहला को पार्टी में शामिल करवाने के मौके पर लोगों को संबाेधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत की। सुखबीर बादल ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह एक निकम्मा मुख्यमंत्री साबित हुए हैं। कैप्टन अमरिंदर ने दमदमा साहिब की तरफ हाथ करके व गुटका साहिब को हाथ में पकड़ कर कसम खाई थी कि नशा खत्‍म कर देंगे। आज भी कैप्टन की लुटेरी सरकार के एमएलए शराब को डकार रहे है व रेत को खा रहे हैं। यहां तक की कोरोना के दौरान जरूरतमंद  लोगों की सहायता के लिए भेजा गया राशन भी कांग्रेसी व उनके सरपंच खुद ही खा गए।

सुखबीर बादल ने कहा की भगवंत मान ने केवल वोट बटोरने के लिए अपनी मां के नाम को प्रयोग किया व कसम खाई थी कि वह कभी शराब नही पिएंगें। लेकिन, क्या भगवंत मान ने शराब छोड़ दी है। सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में केजरीवाल के इशारे पर चलती है व उसी प्रकार कांग्रेस सोनिया गांधी के इशारों पर चलती है व कैप्टन अमरिंदर उसी के अनुसार काम करते हैं।

इस अवसर पर शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता एमएलए मनप्रीत इयाली,सुरजीत सिंह रखड़ा,संत बलबीर सिंह घुन्नस,पंजाबी गायक रणजीत मनी व शिअद में शामिल हुए आप के नेता दविंदर सिंह बीहला व पंच,सरपंच व ग्रामीण आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.