Move to Jagran APP

बरनाला में हुए दर्दनाक हादसे में दो की मौत के बाद घरों में छाया मातम

संवाद सहयोगी बरनाला बरनाला में नशे की हालत में ट्रक चालक ने दो व्यक्तियों पर ट्रक चढ़ाकर

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Oct 2017 03:00 AM (IST)Updated: Thu, 05 Oct 2017 03:00 AM (IST)
बरनाला में हुए दर्दनाक हादसे में दो की मौत के बाद घरों में छाया मातम
बरनाला में हुए दर्दनाक हादसे में दो की मौत के बाद घरों में छाया मातम

संवाद सहयोगी बरनाला

loksabha election banner

बरनाला में नशे की हालत में ट्रक चालक ने दो व्यक्तियों पर ट्रक चढ़ाकर रोंद दिया व इस हादसे में हुई मौतों के बाद मृतक के घरों में मातम छा गया। बुधवार को बरनाला में उस समय शहर में मातम छा गया, जब एक नशे की हालत में ट्रक चालक ने मंडी में बैठे एक व्यक्ति व बरनाला बाजाखाना रोड़ पर स्कूटी पर जा रहे एक व्यक्ति को ट्रक से रोंद दिया। बरनाला में हुए इस खूनी हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक की खूब धुनाई की व काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया।

यह है पूरा घटनाक्रम : बुधवार दोपहर 2 बजे बरनाला अनाज मंडी व बरनाला बाजाखाना रोड पर नशे की हालत व लापरवाही के कारण हुए सड़क हादसे में मौत के बाद बरनाला में मातम छा गया। बरनाला में बुधवार दोपहर एक ट्रक चालक पूरी तरह से नशे की हालत में ट्रक लेकर अनाज मंडी में दाखिल हुआ तो पहले उसने नशे की हालत में मंडी में बैठे एक व्यक्ति पर ट्रक चढ़ाकर उसको रोंद दिया, इसके बाद ट्रक को भगाने की कोशिश में ट्रैक्टर ट्राली पर सवार चालक सहित तीन व्यक्तियों को गंभीर घायल कर दिया, आगे बढ़ते ही एक पुलिस कर्मचारी के बेटे को बाइक पर जाते समय टक्कर मार गंभीर घायल कर दिया व इसके बाद नशे की हालत में ही वजन के लिए बरनाला बाजाखाना रोड पर जाते समय सोहल पत्ती के नजदीक वजन करने वाले धर्म कंडा के पास से गुजर रहे स्कूटी चालक को अपनी चपेट में लेकर रोंद दिया। इस दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई व चार लोग गंभीर घायल हो गए जिनको सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। इस हादसे में राम रत्न पुत्र रंगलाल दुबे निवासी नजदीक अनाज मंडी रोड बरनाला व दूसरा मृतक संजीव कुमार निवासी अमर कालोनी बरनाला की मौत हो गई। इस घटना में धर्मपाल पुत्र हरीराम निवासी नानकसर मोहल्ला ट्यूबवेल नंबर 6, अजय कुमार पुत्र सोहन लाल निवासी पक्का कालेज रोड, सुख¨वदर ¨सह उर्फ फौजी निवासी बरनाला व पुलिस कर्मचारी सुखदेव ¨सह का पुत्र नवजोत ¨सह इस दर्दनाक हादसे के शिकार में गंभीर घायल हो गए, घायल व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

ट्रक चालक पर करवाया केस दर्ज

डीएसपी बरनाला राजेश कुमार छिब्बर केस के इंचार्ज गौरववंश व थाना सिटी के प्रभारी बलवंत ¨सह ने बताया कि इस दर्दनाक घटना को अंजाम देने वाले नशे की हालत में ट्रक चलाने व लापरवाही के आरोप में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि वीरवार को अरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.