संवाद सहयोगी तपा, बरनाला :

ढिलवां फाटक के नजदीक कई माह पहले पानी की निकासी के लिए बनाए गए चैंबर में बजरी से भरा ट्रक धंसने के कारण गुस्साए दुकानदारों ने लोक निर्माण विभाग की घटिया कारगुजारी के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर दुकानदार डॉ. अमित कुमार, इंद्रजीत गिल, हरदीप मान, संजीव कुमार, बूटा सिंह आदि ने बताया कि कई माह पहले लोक निर्माण विभाग ने सड़क बनाने के साथ-साथ डॉ. कुमार की गली के मोड़ पर पानी की निकासी के लिए चैंबर बनाए गए थे, पहले इसको खोद कर फैंक दिया गया था व राहगिर हादसों के कारण गिर कर चोटिल हो जाते हैं। जब दो माह बाद चेंबर बना दिया, तो मंगलवार को जब बजरी का भरा ट्रक गली में मुड़ने लगा तो ट्रक का पिछला टायर उस चैंबर में धंस गया व बड़ा हादसा होने से बच गया।

इस चैंबर में ट्रक धंस जाने के कारण गली निवासियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं यातायात भी प्रभावित हो रहा है। दुकानदारों ने कहा कि विभाग की अनदेखी के कारण किसी समय भी बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने प्रशासन से इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

लोक निर्माण विभाग के एसडीओ बलदेव सिंह ने बताया कि उनकी थोड़ा समय पहले ही नियुक्ति हुई है, परन्तु वह मौके पर पहुंचकर इसका जायजा लेकर चैंबर को ठीक करवा

कर इस समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!