जागरण संवाददता, बरनाला : अलग-अलग जगहों से बुधवार को पुलिस ने नशे की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है। कार्रवाई के दौरान बख्तगढ़, छीनीवाल वगांव दीवाना के दो युवकों सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ में मिली जानकारी पर मेडीकल नशा स्पलाई करने वाले दो लोगों सहित तीन अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। कहा, मेडिकल नशे की सप्लाई करने वाले जुल्फकार उर्फ जुल्फी, अली मेडिकल हाल मलेरकोटला से 12000 प्रतिबंधित गोलियां व बिट्टू गर्ग के मेडीकल स्टोर पक्खों कलां व अमन सिगला के स्टोर संधू पत्ती बरनाला से 10500 प्रतिबंधित गोलियां व एक आई ट्वंटी कार बरामद की गई है। इस मामले में अब तक 275000 प्रतिबंधित गोलियां सहित दो कारों व चार लाख ड्रग मनी सहित सात व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

इसी तरह महलकलां की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक इनोवा कार सहित 273 ग्राम हेरोइन व 50 हजार ड्रग मनी सहित इनोवा गाड़ी के 30 वर्षीय युवक आरोपित याकूब मोहम्मद निवासी नत्थोवाल देहाती लुधियाना को काबू किया करके अदालत में पेश कर दिया है जहां से उसे पुलिस रिमांड पर ले लिया हैं।

याकूब पर पहले भी दर्ज हैं केस

इसके अलावा याकूब मोहम्मद लुधियाना, जगरावां, संगरूर व जिले के विभिन्न थानों में 6 मामलों में भगोड़ा था, जिस पर डकैती, शराब के ठेके लूटने, लूट पाट व चोरी आदि के केस दर्ज थे। और मामलों का हो सकता है पर्दाफाश : एसएसपी

इस बारे में एसएसपी संदीप गोयल ने कहा कि जिले में नशे की चैन को पूरी तरह से तोड़ा जाएगा, किसी भी व्यक्ति को नशे के धंधे में संलिप्त पाया गया तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। आज की गिरफ्तारी से एक बड़ी सफलता हासिल हुई है, इनसे पूछताछ में और मामलों का पर्दाफाश हो सकता है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!