संवाद सहयोगी, बरनाला

जिला पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ शुरू की मुहिम के तहत सीआइए स्टाफ की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव सेखां से एक कार में से एक लाख 55 हजार नशीली गोलियां बरामद की हैं। मामले मे दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस संबंधी जानकारी देते सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर गुरबचन सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मनी सिंह निवासी बिजलपुर अपने साथी करनैल सिंह उर्फ काला निवासी गोबिदगढ़ छन्ना हाल आबाद नाभा के साथ मिलकर नशीली गोलियां बाहर से मंगवाकर जिला संगरूर व बरनाला के एरिया में सप्लाई करते हैं। उक्त दोनों व्यक्ति सप्लाई करने के लिए बरनाला या आसपास के गांवों में आ रहे हैं। यदि इनकी तलाश की जाए तो दोनों को बड़ी मात्रा में नशीली गोलियों सहित काबू किया जा सकता है। पुलिस पार्टी ने गांव सेखां में कार में सवार करनैल सिंह उर्फ काला को रोककर तलाशी ली तो कार में से एक लाख 55 हजार नशीली गोलियां बरामद की। कार सवार करनैल सिंह उर्फ काला को कार सहित काबू कर लिया है। मनी सिंह मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। थाना सदर में करनैल सिंह उर्फ काला व मनी सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है। मनी सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। ---------------------

नशा तस्करों को बख्शा नहीं जाएगा : सिंगला

ड्रग इंस्पेक्टर एकांत सिगला ने कहा कि एसएसपी संदीप गोयल की अगुआई में पुलिस प्रशासन द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ शुरू की मुहिम को सफलता मिल रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा नशा तस्करों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप