Move to Jagran APP

बाबा बकाला में कोई नहीं पहुंचा वोट डालने, अटारी में पड़े सबसे अधिक 556 वोट

यूथ कांग्रेस की शहरी व देहाती की प्रधानगी के लिए तीन दिन चली मतदान की प्रक्रिया आज संपन्न हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 12:36 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 12:36 AM (IST)
बाबा बकाला में कोई नहीं पहुंचा वोट डालने, अटारी में पड़े सबसे अधिक 556 वोट
बाबा बकाला में कोई नहीं पहुंचा वोट डालने, अटारी में पड़े सबसे अधिक 556 वोट

जागरण संवाददाता, अमृतसर : यूथ कांग्रेस की शहरी व देहाती की प्रधानगी के लिए तीन दिन चली मतदान की प्रक्रिया आज संपन्न हो गई। देहात की प्रधानगी व ओहदेदारों के लिए हुए मतदान में सबसे ज्यादा फिसड्डी बाबा बकाला हलका रहा। यहां बने 50 वोटों में से एक युवा भी मतदान डालने नहीं आया। जबकि सबसे ज्यादा मतदान अटारी हलके से हुआ। यहां 556 वोट डले। मतदान की सारी प्रक्रिया डीसीसी रुरल के कार्यालय में चली।

loksabha election banner

कड़ी सुरक्षा के बीच हुए मतदान में आज अटारी हलके के 773 वोटों में से 556, अजनाला के 911 में से 396, राजासांसी के 774 में से 486, मजीठा के 302 में से 58, जंडियाला गुरु के 30 में से 5 और बाबा बकाला के 50 वोटों में से जीरो मतदान हुआ। अमृतसर देहाती की प्रधानगी सीएम के योजना सलाहकार व हलका अटारी से विधायक तरसेम सिंह डीसी के बेटे दिलशेर सिंह मैदान में है। इसके अलावा गुरसेवक सिंह गिल, जसकरण सिंह और सरवन सिंह चुनावी मैदान में है। महासचिव पद के लिए डिपल कुमार, गुरप्रीत सिंह, जसजीत सिंह, मनिदर सिंह ने मोर्चा संभाला हुआ है। एसेंबली प्रधानगी के लिए विधानसभा हलका मजीठा, बाबा बकाला व अटारी से किसी ने नामांकन दाखिल नहीं किया है। अजनाला से मनप्रीत सिंह, वरिदरपाल सिंह, राजासांसी से चंदनदीप सिंह, जसकरण सिंह, जंडियाला से नवतेज सिंह प्रधानगी का चुनाव लड़ रहे है। सात दिसंबर को देहाती व शहरी के ओहदेदारों के परिणाम घोषित किए जाएंगे, जबकि आठ दिसंबर को प्रदेश पदाधिकारियों के परिणाम घोषित होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.