जागरण संवाददाता, अमृतसर

जिला पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को शनिवार की रात गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से दो बाइक बरामद कर केस दर्ज किए गए हैं। फिलहाल पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

सी डिवीजन थाने में तैनात एएसआइ गुरनाम ¨सह को सूचना मिली थी कि तरनतारन जिला के कंडियाला गांव निवासी गुरलाल ¨सह और मेहता रोड के नवां ¨पड गांव निवासी लख¨वदर ¨सह उर्फ जैजो चोरी की बाइक बेचने की फिराक में हैं। इसी आधार पर पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर दी। संदिग्ध परिस्थितियों में उक्त आरोपितों को आते देख रुकने का इशारा किया। आरोपित वाहन का किसी तरह का दस्तावेज नहीं दिखा पाए। पूछताछ में लख¨वदर ¨सह ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसने बाइक चोरी की थी। अन्य मामले सिविल लाइन थाने की पुलिस ने बटाला के किला लाल ¨सह के पास रहने वाले मुश्ताक चंद को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया है।

टैंपो पर चोरी की दो भैंसें ले जा रहा एक गिरफ्तार

इस्लामाबाद थाने की पुलिस ने पशु चोरी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से छोटा हाथी (टैंपो) और चोरी की दो भैंसें बरामद कर केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ कुलवंत ¨सह को सूचना मिली थी कि अनगढ़ के गुरुद्वारा साहिब के पास रहने वाला काला छोटा हाथी पर दो भैंसें चोरी कर ले जा रहा है। नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने उसे धर लिया

Posted By: Jagran