जेएनएन, वेरका। फोन पर अश्लील बातें करने व धमकियां देने की शिकायत पुलिस को देने के बावजूद कोई कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने डीसी से इच्छा मृत्यु की आज्ञा मांगी है।

पीड़िता  ने बताया कि कि करीब एक साल पहले वह अपने मोबाइल फोन को रिचार्ज करवाने के लिए चुगावां में लोपोके रोड पर स्थित जोधा सिंह की दुकान पर गई थी। आरोपी ने मोबाइल नंबर अपनी बुआ के बेटे हैप्पी को दे दिया। जो बाद में अलग अलग नंबरों से उसको फोन पर अश्लील बातें करता था। इसकी जानकारी उसने अपने पति को दी। पति ने उक्त व्यक्ति को ऐसा करने से रोका, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।

यह भी पढ़ें: बुरका पहन पुलिस को चकमा दे गईं राखी सावंत, भरा बेल बांड

इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस थाना लोपोके को दी गई, लेकिन सुनवाई न होने पर 17 जून को एसएसपी देहाती के समक्ष पेश हुई। उन्होंने मामले को पुलिस थाना लोपोके मुखी को मार्क कर दिया। जिसका पता लगने पर उक्त आरोपियों ने 25 व 26 जून को फोन पर व उनके घर के बाहर आकर उसे परेशान करना शुरू कर दिया। वह मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी है।

पीड़िता ने कहा कि पुलिस प्रशासन में आम आदमी की सुनवाई नहीं होती है। उसने डीसी कमलदीप सिंह संघा से इच्छा मृत्यु की आज्ञा मांगी है। मामले की जांच कर रहे एएसआई दिलबाग मसीह ने कहा कि मामले की जांच की की जा रही है। साइब्रर क्राइम की ओर से काल डिटेल मिलने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: राहुल से मिलने दिल्ली गए कैप्टन, मंत्री पद के दावेदारों की हलचल बढ़ी

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!