Move to Jagran APP

खैहरा मामले पर चुप क्यों हैं केजरीवाल : सुखबीर

पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुखबीर बादल ने कहा कि अपनी पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा का नाम नशे के कारोबार में आने के बाद भी अरविंद केजरीवाल चुप क्‍याें हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 17 Nov 2017 09:05 AM (IST)Updated: Fri, 17 Nov 2017 09:05 AM (IST)
खैहरा मामले पर चुप क्यों हैं केजरीवाल : सुखबीर
खैहरा मामले पर चुप क्यों हैं केजरीवाल : सुखबीर

जेएनएन, अमृतसर। पूर्व उपमुख्यमंत्री व अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि राज्य में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की रजनीति दोहरे मापदंडों वाली है। पंजाब में नशा को मुद्दा बनाकर विधानसभा चुनाव लड़ने वाली आम आदमी पार्टी के कन्‍वीनर अरविंद केजरीवाल अपनी ही पार्टी के विधायक सुखपाल खैहरा के नशा कारोबार में नाम आने पर चुप क्यों हैं।

loksabha election banner

सुखबीर अपनी पत्नी व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के साथ श्री गुरु ग्रंथ साहिब के पाठ के भोग में हिस्सा लेने व नतमस्तक होने के लिए श्री हरिमंदिर साहिब पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि मीडिया में आ रही खबरों से स्पष्ट हो रहा है कि खैहरा नशा कारोबार का किंगपिन हैं। फिर भी आम आदमी पार्टी उसे पार्टी से निष्कासित नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें: दुकानदार की जिद पर महंत ने खरीदी लाटरी, डेढ़ करोड़ का निकला इनाम

कांग्रेस पर हमला करते हुए सुखबीर ने कहा कि कैप्टन सरकार के आठ माह पूरे हो चुके हैं लेकिन कोई भी काम मौजूदा सरकार का दिखाई नहीं दे रहा है। मुख्यमंत्री अपने कार्यालय में बैठते नहीं। किसान कर्ज माफी का इंतजार कर रहे हैं और युवा नौकरी का। कानून व्यवस्था की हालत दयनीय हो गई है। जनता कांग्रेस व आप के झूठ को पहचान चुकी है। इसका जवाब जरूर देगी।

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि राष्ट्रपति के श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने आना उनका गुरुघर के प्रति श्रद्धा का प्रतीक है। कौम उनके यहां आने पर स्वागत करती है।

यह भी पढ़ें: वायु सेना प्रमुख धनोआ ने कहा- राफेल डील सही, कोई विवाद नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.