Move to Jagran APP

सूरी की झूठी वीडियो वायरल करने वालों पर कार्रवाई हो

। हिदू संगठनों संत समाज व श्री दुग्र्याणा कमेटी ने कड़ा संज्ञान लेते हुए पुलिस प्रशासन से वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 12:10 AM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 12:10 AM (IST)
सूरी की झूठी वीडियो वायरल करने वालों पर कार्रवाई हो
सूरी की झूठी वीडियो वायरल करने वालों पर कार्रवाई हो

संवाद सहयोगी, अमृतसर

loksabha election banner

शिवसेना टकसाली के चेयरमैन सुधीर सूरी की वायरल हुई वीडियो के साथ छेड़छाड़ करके गलत तथ्यों को पेश करके लोगों को गुमराह करने का हिदू संगठनों, संत समाज व श्री दुग्र्याणा कमेटी ने कड़ा संज्ञान लेते हुए पुलिस प्रशासन से वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है। ताकि पंजाब के हिदू सिख भाईचारे में दरार डालने वालों के नापाक चेहरे सामने आ सकें।

श्री दुग्र्याणा कमेटी के प्रधान एडवोकेट रमेश शर्मा ने कहा कि हिदू संगठन व संत समाज का एक शिष्टमंडल कमेटी के पदाधिकारियों को मिला था जिसमें सुधीर सूरी की वीडियो वायरल के बारे में विचार विमर्श किया था। सूरी ने कहा कि यह बात स्पष्ट है कि उन्होंने अपने बयानों में किसी भी समुदाय के बारे किसी तरह की आपत्तिजनक शब्दावली का प्रयोग नहीं किया है। उनका बयान सिर्फ इतना था कि किसी भी धर्म के कुछेक प्रतिशत आतंकवादियों के खिलाफ उनका संगठन संघर्ष करता रहेगा। पुलिस को ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करनी चाहिए। जो बयानों को गलत ढंग से पेश करके लोगों को गुमराह कर रहे है। पुलिस को वीडियो के आधार पर ऐसी कोई कार्रवाई नहीं करनी चाहिए। जिसमें हिदू संगठनों में रोष पैदा हो। हिदू संगठन हमेशा आतंकवाद के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं जिस तरह हिदू नेताओं के खिलाफ कुछेक शरारती तत्व बयानबाजी कर रहे हैं। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

शिव सेना टकसाली के चेयरमैन सुधीर सूरी ने कहा कि वह न्यायालय में ऐसे लोगों के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाएंगे। बैठक में महासचिव अरुण खन्ना, हरीश तनेजा, माता शारदा महेश्वरी, माता सुधा, माता सरोज रानी, स्वामी आत्म ज्योति, जय गोपाल लाली, चेतन कक्कड़, विधु पुरी, यशपाल शोरी, अनिल टंडन, विक्की दत्ता आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.