Move to Jagran APP

पंजाब का माहौल खराब करना चाहती है सरकार : वेरका

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पंजाब कांग्रेस कमेटी के उपप्रधान व निवर्तमान विधायक डॉ. राजकुमार

By Edited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 07:01 PM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 07:01 PM (IST)
पंजाब का माहौल खराब करना चाहती है सरकार : वेरका
पंजाब का माहौल खराब करना चाहती है सरकार : वेरका

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पंजाब कांग्रेस कमेटी के उपप्रधान व निवर्तमान विधायक डॉ. राजकुमार वेरका ने एसवाईएल के मुद्दे पर अकाली दल, भाजपा व इनेलो को घेरा है। उन्होंने कहा कि इन तीनों दलों ने मिलकर पंजाब के माहौल को खराब करने की कोशिश की है। असल में ये पार्टियां एबीसी टीम हैं। पंजाब में अकाली-भाजपा सरकार सत्ता से उतरने वाली होती है तो इनकी कोशिश रहती है कि राज्य का माहौल खराब किया जाए। पंजाब में एसवाईएल आदोलन इनेलो और अकाली दल का साझा कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सीट की खातिर यह समझौता किया था। यह तब साफ हुआ जब प्रधानमंत्री के एडवोकेट जनरल ने एसवाईएल को लेकर पंजाब के खिलाफ एफिडेविट सुप्रीम कोर्ट में फाइल किया। इस प्रकरण में राजनीतिक सौदेबाजी हुई है।

loksabha election banner

डॉ. वेरका ने कहा कि पंजाब के लोगों को सचेत रहना चाहिए। काग्रेस पार्टी पंजाब में लोगो के साथ है और अकाली भाजपा और इनेलो की साजिश को कभी भी कामयाब नहीं होने देंगे। डॉ. वेरका ने सेंट्रल एजेंसियों से भी अपील की कि इन पार्टियों की गतिविधियों पर नजर रखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.