मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, अमृतसर : सदर थानांतर्गत पड़ते मजीठा रोड बाइपास पर स्थित झुग्गियों में रहने वाले एक परिवार की डेढ़ महीने की बच्ची बुधवार तड़के घर से चोरी हो गई। पुलिस ने बाइपास पर लगे सीसीसीटी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। एसीपी सरबजीत सिंह बाजवा ने बताया कि फिलहाल सदर थाने में अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मजीठा रोड बाइपास पर स्थित गंदे नाले के पास झुग्गी में रहने वाली आतो ने बताया कि उसका पति अमन पिछले कुछ दिन से काम के सिलसिले से घर से बाहर है। वह अपने सास-ससुर, देवर और डेढ़ महीने की बच्ची राखी के साथ झुग्गी में ही रहती है। बुधवार तड़के चार बजे जब वह उठी तो उसकी बगल में सो रही राखी उसके साथ नहीं थी। उसने तुरंत परिवार के अन्य सदस्यों और आसपास के लोगों को बताया। राखी के बारे में किसी को पता नहीं था। आतो ने बताया उसकी बच्ची को रात के अंधेरे में चोर गिरोह के सदस्य उठाकर ले गए हैं।

इलाके में आवारा कुत्तों का भी है आतंक : एसीपी बाजवा

जांच कर रहे एसीपी सरबजीत सिंह बाजवा ने बताया कि झुग्गियों के आसपास खूंखार आवारा कुत्ते देखे गए हैं। आशंका जताई जा रही है कि इलाके में घूमने वाले आवारा कुत्ते और बिल्लियां बच्ची को न ले गई हों। बावजूद पुलिस ने घटना स्थल के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!