संवाद सहयोगी, वेरका : पुलिस थाना वेरका के क्षेत्र में बीआरटीएस कॉरीडोर पार कर रहे बाइक सवार दो युवकों को कार चालक ने टक्कर मार दी। इस कारण दोनों युवक जख्मी हो गए। इनमें एक युवक की हालत गंभीर है। युवक को वेरका में निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जख्मी युवक की पहचान रमन कुमार रम्मी निवासी इंदिरा कालोनी मुस्तफाबाद के रूप में हुई है।

रमन कुमार मोटर साइकिल नंबर पीबी02सीवाई 3466 जिसको उसका दोस्त चला रहा था पर सवार होकर दोपहर मिल्क प्लांट वेरका के निकट किसी काम के लिए गया था। वापस आते समय सड़क के दूसरी साइड पर जाने के लिए हनी ने मिल्क प्लांट के सामने से मोटर साइकिल को जब बीआरटीएस बस कॉरीडोर के माध्यम से मोड़ा तो अमृतसर की साइड से तेज रफ्तार कार नंबर पीबी02डीक्यू6615 के चालक ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया।

इस कारण रमन कुमार रम्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे के बाद कार चालक कार छोड़ कर मौके से फरार हो गया। मिल्क प्लांट पुलिस चौकी की पुलिस ने हादसाग्रस्त वाहनो को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी तरह नए बने वेरका मूधल बाईपास पर असल सिटी के निकट अमृतसर से मूधल को जाते समय किसी अज्ञात वाहन या पशु की चपेट में आने से मोटर साइकिल सवार युवक घायल हो गया। जिसको लोगों ने वेरका के निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया। युवक की पहचान हैप्पी सिंह निवासी चविडा देवी के रूप में हुई है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!