Move to Jagran APP

लेंटर डालने को लेकर दो गुट भिड़े, महिला सहित तीन घायल

। गांव मूधल में लेंटर डालने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए जिसमें एक महिला व दो युवक घायल हो गए। घायलों की पहचान कृपाल कौर किरतपाल सिंह व जोबनजीत सिंह के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 12:58 AM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 12:58 AM (IST)
लेंटर डालने को लेकर दो गुट भिड़े, 
महिला सहित तीन घायल
लेंटर डालने को लेकर दो गुट भिड़े, महिला सहित तीन घायल

संवाद सहयोगी, वेरका

loksabha election banner

गांव मूधल में लेंटर डालने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए, जिसमें एक महिला व दो युवक घायल हो गए। घायलों की पहचान कृपाल कौर, किरतपाल सिंह व जोबनजीत सिंह के रूप में हुई है। उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

जानकारी देते हुए कृपाल कौर ने बताया कि हरजीत सिंह नाम के एक व्यक्ति का घर बन रहा था कि शुक्रवार को उसके द्वारा लेंटर डालने दौरान गली में अवैध सनशेड डाला जा रहा था, जिसकी शिकायत पुलिस को करने पर पुलिस ने लेंटर का काम रुकवा दिया। दोपहर को गांव का सरपंच व सदस्य आए तथा हरजीत सिंह को लेंटर डालने के लिए कहा, जब उसने हरजीत सिंह को रोकने की कोशिश की तो हरजीत के भतीजे रणदीप सिंह व अन्य लोगों ने छत से ईट-पत्थर चलाते हुए हमला कर दिया। एक ईट उनके मुंह पर लगी, जिससे उनका दांत टूट गए। घायल होकर जब वह जमीन पर गिर गई तो घर में आए मेहमान किरतपाल सिंह उनको उठाने के लिए आया तो उसके सिर पर भी ईटों से हमला कर दिया।

पुलिस मौके पर पहुंची तो हरजीत सिंह व उसके साथियों ने पुलिस के सामने उसके लड़के जोबनजीत सिंह पर हमला कर घायल कर दिया तथा फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग की है। थाना मुखी निशान सिंह ने कहा कि हरजीत सिंह, जगतार सिंह, भुपिदर सिंह, रणदीप सिंह व अजयपाल सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया हैं। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

सरपंच गुरकीरत सिंह ने कृपाल कौर द्वारा लगाए गए आरोपों को नकारते हुए कहा कि वह तो झगड़ा रोकने के लिए गए थे। उनके समझाने के बावजूद दोनो गुट आपस में भिड़ गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.