जागरण संवाददाता, अमृतसर : कैबिनेट मंत्री दर्जा विधायक डॉ. राजकुमार वेरका ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी की पुण्यातिथि पर उन्हें दिल्ली स्थित समाधि स्थल में नमन किया। उनके साथ कांग्रेस की सीनियर नेता मीरा कुमार मौजूद थी। डॉ. वेरका ने कहा कि राजीव ने सबसे युवा प्रधानमंत्री के रूप में देश की बागडोर संभाली तथा भारत में सूचनाक्रांति लाकर देश को एक नई गति व दिशा दी।विज्ञान और तकनीकी को बढ़ावा देकर उन्होंने देश में उद्योगों के लिए रास्ते खोले। भाटिया ने दी श्रद्धाजंलि

पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर स्पो‌र्ट्स सेल के चेयरमैन प्रमोद भाटिया ने उन्हें श्रद्धा के फूल अर्पित किए। इस दौरान उनके साथ बरिदर सिंह, राजीव भाटिया, बृज मोहन अरोड़ा, विनय शर्मा आदि मौजूद थे। प्रमोद भाटिया ने श्रद्धांजलि भेंट करते कहा कि गांधी परिवार ने जो कुर्बानी इस देश के लिए दी है, वो एक मिसाल है।

तकनीक के बढ़ावा में स्व. राजीव गांधी का महान योगदान : प्रो. लाल

पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर प्रो. दरबारी लाल ने स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रो. लाल ने कहा कि स्व. प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने वर्तमान टेलीकम्यूनिकेशन व डिजीटल सिस्टम की बुनियाद रखकर एक नए भारत का निर्माण किया, जो आज के स्पर्धा के युग में विश्व के देशों का मुकाबला करने के समर्थ है। इस मौके पर पार्षद प्रदीप शर्मा, जवाहर पाठक, कर्णवीर वर्मा, नवदीप शर्मा, जनकराज लाली, निश्चिल शर्मा आदि मौजूद थे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!