Move to Jagran APP

दुकानदारों ने किया सहयोग, आज खुलेंगी बाई तरफ की दुकानें

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में गुरु नगरी की जनता ने मंगलवार को प्रशासन को पूरा सहयोग दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 11:28 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 11:28 PM (IST)
दुकानदारों ने किया सहयोग, आज खुलेंगी बाई तरफ की दुकानें
दुकानदारों ने किया सहयोग, आज खुलेंगी बाई तरफ की दुकानें

जागरण संवाददाता अमृतसर: कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में गुरु नगरी की जनता ने मंगलवार को प्रशासन को पूरा सहयोग दिया। सारा शहर पचास फीसद ही खोला गया। दाई तरफ की दुकानें ही खोली गईं। बुधवार को अब बाई तरफ के दुकानदार दुकानें खोल सकेंगे। हालांकि सुबह 12 बजे पुलिस के कंट्रोल रूम पर शिकायत मिली थी कि सुल्तानविड रोड और उसके साथ जुड़े कुछ क्षेत्रों में लोगों ने दोनों तरफ की दुकानें खोल दी हैं। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक तरफ की दुकानें बंद करवा दीं। इस दौरान पुलिस को किसी के विरोध का सामना नहीं करना पड़ा।

loksabha election banner

पुलिस को बीते दिन आशंका थी कि सुल्तानविड, रेलवे स्टेशन, लिबर्टी मार्केट, रामबाग, मजीठा रोड और पुतलीघर में दोनों तरफ दुकानें खुल सकती हैं। इस स्थिति को भांपते हुए डीसीपी जगमोहन के आदेश उक्त स्थानों पर पहले से पुलिस को तैनात कर दिया गया था। अगर दोनों तरफ की दुकानें खुलती हैं तो एक तरफ की दुकानें बंद करवा दी जाएं।

बाजारों में भीड़ नहीं हुई कम

पचास फीसद दुकानें खोलने के फैसले के बावजूद लोगों की भीड़ बाजारों में कम नहीं हुई। लोग पहले की तरह ही खरीदारी और अपने कामकाज के लिए बाहर निकले। हालांकि लोगों ने मास्क और शारीरिक दूरी के नियम का पूरी तरह से पालन किया।

पुलिस ने काटे 105 चालान

कोविड-19 को रोकने के लिए सरकार द्वारा जारी की गई गाडललाइन का पालन नहीं करने के आरोप में पुलिस ने 105 लोगों के चालान काटे। इनमें से 15 चालान मास्क के हैं और 30 चालान कार में तीन से ज्यादा लोगों के बैठने के हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.