संवाद सहयोगी, वेरका

एक सप्ताह पहले घर में घुसकर कबूतरों की चोरी करते गोलियां चलाने वाले दो हमलावरों को थाना वेरका की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इनके दो साथी अब भी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान राजिदर सिंह जूड़ी, गुरभेज सिंह भेजा और जगदीप सिंह जग्गू निवासी गांव पंडोरी वड़ैच मजीठा रोड के तौर पर हुई है। इनसे वारदात में इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल, 32 बोर का पिस्टल व एक कारतूस बरामद किया है। फरार आरोपितों की पहचान हरमन सिंह मोटा और राजविदर सिंह राजा लम्मा निवासी पंडोरी वड़ैच के तौर पर हुई है।

थाना इंचार्ज निशान सिंह ने कहा कि 15 फरवरी की देर रात डेढ़ बजे के करीब यह आरोपित इंदिरा कॉलोनी वेरका में रहते तरसेम सिंह के घर की दूसरी मंजिल की छत पर चढ़कर कबूतर चोरी कर रहे थे।

तरसेम सिंह के नींद से जाग जाने पर आरोपितों ने पिस्टल से पांच-छह फायर किए और फरार हो गए। घटनास्थल पर हमलावरों का गिरा मोबाइल भी बरामद हुआ था।

पुलिस ने मामला दर्ज करके मोबाइल नंबर को ट्रेस किया जो राजविदर सिंह के नाम पर था। बीते दिनों पुलिस को मिली सूचना के आधार पर वेरका मजीठा रोड पर नाकाबंदी के दौरान मजीठा रोड बाईपास वाली साइड से मोटर साइकिल पर आ रहे गुरभेज सिंह व राजविदर सिंह को काबू कर लिया गया। आरोपितों पर पहले से झगड़े के केस दर्ज हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!