Move to Jagran APP

छेड़छाड़ का विरोध किया तो तेजाब डालकर जलाने की दी धमकी

लोपोके के एक गांव में कॉलेज से घर लौट रही एक लड़की ने जब अश्लील हरकतों का विरोध किया तो आरोपित ने उसे तेजाब डालकर जला डालने की धमकी दे डाली।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 02:57 AM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 02:57 AM (IST)
छेड़छाड़ का विरोध किया तो तेजाब डालकर जलाने की दी धमकी
छेड़छाड़ का विरोध किया तो तेजाब डालकर जलाने की दी धमकी

जागरण संवाददाता, अमृतसर :

loksabha election banner

लोपोके के एक गांव में कॉलेज से घर लौट रही एक लड़की ने जब अश्लील हरकतों का विरोध किया तो आरोपित ने उसे तेजाब डालकर जला डालने की धमकी दे डाली। जब पीड़िता का चाचा और भाई मनचले के घर शिकायत करने पहुंचे तो आरोपित पिता-पुत्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता के चाचा और भाई की बुरी तरह से पिटाई कर दी। फिलहाल दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

लोपोके थाने की पुलिस ने छिड्डन गांव निवासी रंजीत ¨सह और उसके पिता गुरनाम ¨सह के खिलाफ मारपीट और अश्लील हरकतें करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। सब इंस्पेक्टर बल¨वदर कौर ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पीड़िता ने बताया कि वह रोजाना दोपहर को कॉलेज से छुट्टी के बाद बस में सवार होकर घर पहुंचती है। बस अड्डे से वह पैदल की घर के लिए रवाना होती है तो रास्ते में रंजीत ¨सह नाम का युवक उसे अकसर परेशान करता है। हालांकि वह कई बार रंजीत ¨सह का विरोध कर चुकी है। 15 मार्च की दोपहर वह बस अड्डा से घर लौट रही थी कि रास्ते में रंजीत ¨सह ने उसकी बाजू पकड़ ली। उसने विरोध करना शुरू किया तो आरोपित ने उसके साथ अश्लील हरकतें भी की। जब उसने शोर मचाया तो रंजीत ¨सह ने उसे धमकाया कि अगर उसने इस बारे में घर जाकर शिकायत की तो वह उस पर तेजाब डालकर ¨जदा जला देगा।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि रंजीत ने उसे धमकाया कि वह उसकी वीडियो भी इंटरनेट पर अपलोड कर देगा। इसके बाद पीड़िता ने घर पहुंच कर परिवार के सदस्यों को सारी बात बता दी। पीड़िता का भाई और चाचा दोनों रंजीत ¨सह के घर शिकायत करने पहुंचे थे। वहां रंजीत ¨सह ने अपने पिता और दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके भाई और चाचा की बुरी तरह से पिटाई कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.