जेएनएन, अमृतसर/फाजिल्का। पाकिस्तान में हुए बम विस्फोट के बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भारत-पाक सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है। बीएसएफ ने सर्च आपरेशन तेज कर दिया है। बीएसएफ ने बार्डर पर पिछले 24 घंटों के दौरान 13 किलो हेरोइन बरामद की है।

फाजिल्का की जीजी 2 चौकी के निकट बीएसएफ ने 6 किलो हेरोइन बरामद की। बीएसएफ के डीआइजी इपन पीवी ने बताया कि हेरोइन खेत में दबी मिली थी। उधर, बीएसएफ ने गत देर सायं भारत-पाक सीमा पर अजनाला सेक्टर में बीओपी रिअर कक्कड़ इलाका में सरकंडे में छिपाकर रखी सात किलो हेरोइन बरामद की।

फाजिल्का में हेरोइन बरामदगी की जानकारी देते डीआइजी इपन पीवी।

एनसीबी के पास ऐसी सूचना थी कि पाक तस्कर हेरोइन की खेप पार करवाने की कोशिशें अजनाला सेक्टर में करने वाले हैैं। बीएसएफ के आइजी मुकुल गोयल तथा एनसीबी के डायरेक्टर जनरल डा. कौस्तुभ शर्मा की हिदायतों के बाद बीएसएफ और एनसीबी की टीम ने पूरे इलाका में सर्च अभियान चलाया। रिअर कक्कड़ बीओपी के पास सरकंडा काफी मात्रा में पड़ा हुआ था। जब इसकी सर्च की गई तो इसके नीचे एक-एक किलो हेरोइन के सात पैकेट बरामद हुए।

यह भी पढ़ें: फर्जी डिग्रियां बेचकर सैकड़ों मुन्नाभाई बना दिए बीएएमएस डॉक्टर

सूचना काफी बड़ी थी तो बीएसएफ तथा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने संयुक्त रूप से पूरे इलाका में सर्च शुरू कर दिया। बीएसएफ के आइजी मुकुल गोयल तथा अमृतसर सेक्टर के डीआईजी जेएस ओबराय ने पुष्टि करते हुए कहा कि इलाका में और बड़ी खेप होने की संभावना है। इसलिए देर रात तक सर्च अभियान चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: नाबालिग लड़की को जबरन उठा ले गए छह युवक, सामूहिक दुष्कर्म के बाद फेंका

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!