जासं, अमृतसर : थाना चाट्टीविड के अधीन आते गांव चब्बा के नजदीक अज्ञात लुटेरों ने ट्रक ड्राइवर को रास्ते में रोककर पहले मारपीट की और बाद में उससे मोबाइल लूटकर फरार हो गए। ड्राइवर को गुरु रामदास अस्पताल वल्ला में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 48 घंटे में ही मामले को ट्रेस करके आरोपितों की पहचान कर एक को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपित की पहचान नविदर सिंह उर्फ कलंडर निवासी गांव चब्बा और फरार आरोपित की पहचान सुखचैन सिंह उर्फ चंदू निवासी चब्बा के रूप में हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में अनिल कुमार निवासी विजय नगर बटाला रोड ने बताया कि वह तरनतारन रोड गांव चब्बा के नजदीक स्थित सप्लीटैक इंडस्ट्री प्राइवेट लिमिटेड प्लांट में मैनेजर है। सप्लीटैक इंडस्ट्री में ही अजीत सिंह (32) निवासी गांव मालानव, जिला गौंडा, उत्तर प्रदेश पिछले तीन साल से ड्राइवर था। इसकी रिहायश गांव चब्बा में सप्लीटैक इंडस्ट्री के प्लाट की कालोनी में ही था। 20 जुलाई की रात सवा नौ बजे जब अजीत सिंह अपनी ड्यूटी मेन आफिस रोड से खत्म करके तरनतारन रोड गांव चब्बा से पैदल सप्लीटैक इंडस्ट्री प्लांट की तरफ रहा था कि जब वह प्लाट के एस्टर ब्लाक की तरफ पहुंचा तो दो मोटर साइकिल सवार लुटेरों ने उसे तेजधार हथियार से घायल करके उसे जख्मी कर दिया। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसकी मौैत हो गई।

थाना प्रभारी मनमीत पाल सिंह का कहना है कि फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।