Move to Jagran APP

वेरका से वल्ला तक बनाई सड़क दस दिन बाद ही टूटने लगी

नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया (एनएचएआइ) की ओर से वेरका बाईपास से वल्ला चौक तक हाल ही में बनाई गई सड़क अभी से टूटने लग गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 06:30 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 06:30 PM (IST)
वेरका से वल्ला तक बनाई सड़क दस दिन बाद ही टूटने लगी
वेरका से वल्ला तक बनाई सड़क दस दिन बाद ही टूटने लगी

संवाद सहयोगी, अमृतसर : नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया (एनएचएआइ) की ओर से वेरका बाईपास से वल्ला चौक तक हाल ही में बनाई गई सड़क अभी से टूटने लग गई है। इससे कहीं न कहीं निर्माण सामग्री की गुणवत्ता पर भी सवाल खड़े होते हैं। सड़क पर कई जगह दरारें भी पड़ गई हैं।

loksabha election banner

समाज सेवक पंडित प्रिय शरण शास्त्री ने बताया कि एनएचएआइ की ओर से दस दिन पहले ही यह सड़क बनाई गई है जबकि इस रोड के किनारों पर सफेद पट्टी लगाने का काम अभी चल रहा है। हैरानी की बात यह है निर्माण कार्य के बीच ही यह सड़क उखड़ने लगी है। उन्होंने कहा कि जीटी रोड होने के कारण यहां से भारी वाहनों का आवागमन होता रहता है। ऐसे में सड़क के अभी से टूटने की विभाग को जांच करवानी चाहिए। इससे पता चलता है कि एनएचएआइ ठेका कंपनी घटिया मटीरियल का इस्तेमाल कर रही है। अगर एक हफ्ते के अंदर इस रोड को सही ढंग से ठीक नहीं किया गया, तो वह इस क्षेत्र से संबंधित इलाका निवासियों के साथ धरना प्रदर्शन करने करेंगे। उन्होंने बताया कि इस रोड पर स्ट्रीट लाइटें भी नहीं है। दोपहिया वाहन रात में कभी भी हादसों का शिकार हो सकते हैं। ऐसे में एनएचएआइ को लाइट की व्यवस्था भी करवानी चाहिए। दो दिन मे ठीक करवाएंगे सड़क: एनएचएआइ

एनएचएआइ के अधिकारी उपाध्यक्ष जतिंदर से जब बात की गई, तो उन्होंने कहा कि इस रोड का कार्य अभी प्रगति पर है। कई बार टेक्निकल समस्या आने से मशीन स्लिप कर जाती है। इससे रोड की सड़क स्लिप कर गई है। दो दिन मे इस सड़क को ठीक करवा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.