तरनतारन, जेएनएन। गांव जोधपुर की अमनदीप कौर ने ससुरालियों के खिलाफ दहेज के लिए तंग करने और गाड़ी के नीचे देकर मारने का प्रयास करने का केस दर्ज करवाया है। अभी किसी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पुलिस को दी शिकायत में अमनदीप कौर ने बताया कि गांव संघा में उसके ससुराल हैं। शादी के बाद ससुराल वाले दहेज के लिए उसे परेशान करने लगे। उसे मायके से गाड़ी व अन्य कीमती सामान लाने लिए प्रताडि़त किया जाने लगा। उसे उसकी मासूम बच्ची आंचलप्रीत कौर के साथ पति शूबेग सिंह, ससुर हरदेव सिंह, सास अरविंदर कौर, ननद बलजीत कौर व उसके पति कंवलजीत सिंह निवासी गग्गोबूहा ने घर से निकाल दिया।

आरोपित ने किया गाड़ी के नीचे देकर मारने का प्रयास

अमनदीप कौर ने बताया कि बाद में उसे पता चला कि शूबेग सिंह पहले ही शादीशुदा था, जिसने पहली पत्नी को तलाक लिए बिना उससे शादी कर धोखा दिया है। पीड़िता ने बताया कि 13 मार्च 2016 को वह अपनी लड़की को स्कूल छोडऩे जा रही थी। इस दौरान आरोपित शूबेग सिंह ने उसे गाड़ी के नीचे देकर मारने का प्रयास किया। इस बारे में एसीजेएम की अदालत में केस दायर किया गया। नौ जनवरी को अदालत ने पुलिस को शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। शनिवार की रात को थाना सदर की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी। एसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी लिए छापामारी की जा रही है।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!