Move to Jagran APP

कोरोना वायरस की दहशत से दंपती ने की थी आत्महत्या, डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम से इन्कार किया

ब्यास थानांतर्गत पड़ते सठियाला गांव में सेवानिवृत गुरजिदर कौर और उसके पति बलविदर सिंह ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खौफ के चलते आत्महत्या कर ली थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 07:39 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 06:06 AM (IST)
कोरोना वायरस की दहशत से दंपती ने की थी आत्महत्या, डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम से इन्कार किया
कोरोना वायरस की दहशत से दंपती ने की थी आत्महत्या, डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम से इन्कार किया

जागरण संवाददाता, अमृतसर : ब्यास थानांतर्गत पड़ते सठियाला गांव में सेवानिवृत गुरजिदर कौर और उसके पति बलविदर सिंह ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खौफ के चलते आत्महत्या कर ली थी। इस संबंधी सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस ने यह खुलासा किया है। उधर, एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। मृतकों के कब्जे से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहे हैं। उनकी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है। उन्हें परेशानी हो गई है। वह दोनों परेशान है। उन्हें लगने लगा है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

prime article banner

उधर, मेडिकल कॉलेज स्थित फोरेंसिक विभाग की टीम के डॉक्टरों ने शुक्रवार को दोनों का पोस्टमार्टम करने से इन्कार कर दिया है। उन्होंने बताया कि आशंका है कि दोनों के शवों में कोरोना के लक्षण हों।

उल्लेखनीय है कि ब्यास थानांतर्गत पड़ते सठियाला गांव की रहने वाले बलविदर सिंह और उनकी पत्नी गुरजिदर कौर ने वीरवार को आत्महत्या कर ली थी। बलविदर सिंह का इलाके में अपना फोटो स्टूडियो था और उनकी पत्नी रिटायर्ड सरकारी अध्यापिका थीं। बीते दिन दंपति ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.