Move to Jagran APP

सुरेश बख्शी गुड्स ट्रांसपोर्ट आपरेटर वेलफेयर सोसायटी के प्रधान बने

ट्रांसपोर्टरों की समस्याओं के समाधान के लिए बनाई गई गुड्स ट्रांसपोर्ट आपरेटर वेलफेयर सोसायटी के हुए चुनाव में सर्वसम्मति के साथ सुरेश बख्शी को प्रधान नियुक्त किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 09:15 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 09:15 PM (IST)
सुरेश बख्शी गुड्स ट्रांसपोर्ट आपरेटर वेलफेयर सोसायटी के प्रधान बने
सुरेश बख्शी गुड्स ट्रांसपोर्ट आपरेटर वेलफेयर सोसायटी के प्रधान बने

संवाद सहयोगी, अमृतसर : ट्रांसपोर्टरों की समस्याओं के समाधान के लिए बनाई गई गुड्स ट्रांसपोर्ट आपरेटर वेलफेयर सोसायटी के हुए चुनाव में सर्वसम्मति के साथ सुरेश बख्शी को प्रधान नियुक्त किया गया है। इसके अलावा कुलजीत सिंह साहनी को वित्त सचिव बनाया गया है। इस अवसर पर बलजीत सैनी, रमेश जैन, राजेश कपूर, हरविदर भल्ला, जगदीश कुमार, विजय महाजन, रमन महाजन, अनंत दीप, बॉबी, संजीव, रोहित, सरजोत, प्रिस, कुणाल, राजू, मोंटू, सोनू, पुष्पिदर, लखविदर, अजय कुमार, रिकी तथा अन्य सदस्य मौजूद थे। प्रधान सुरेश बख्शी ने कहा कि सोसायटी ने जो उनको जिम्मेदारी दी है, उसको पूरी ईमानदारी से साथ निभाएंगे। आने वाले दिनों में सोसायटी के अन्य पदाधिकारियों को नियुक्त कर दिया जाएगा। इस समय ट्रांसपोर्टरों को कई तरह की समस्याओं से गुजरना पड़ा है। ट्रांसपोर्टरों के लिए सरकार ने जय इंद्र सिंह ट्रांसपोर्ट नगर बनाया था, जिसको जहाजगढ़ के नाम से भी जाना जाता है। वहां पर कबाड़ियों का कब्जा होने के कारण ट्रांसपोर्टरों को काफी मुश्किल आती है। ट्रांसपोर्ट नगर में ना तो कोई सफाई की व्यवस्था है ना ही लाइटिग का उचित प्रबंध है। ट्रांसपोर्ट नगर के लिए साढ़े 12 करोड़ रुपए की राशि पारित की गई थी लेकिन उनमें से अभी तक नाममात्र हीं राशि खर्च की गई है। पिछले वर्षों से ट्रांसपोर्ट नगर का बुरा हाल है। जहां पर ट्रांसपोर्टरों को कार्य करने में काफी मुश्किल आती है। सरकार को इस तरफ ध्यान देना चाहिए तथा ट्रांसपोर्ट नगर के सुधार के लिए ठोस रणनीति बनानी चाहिए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.