Move to Jagran APP

सुनील गावस्वर बोलेेे- Cricket पर भी पड़ेगा Corona का असर, श्री हरिमंदिर साहिब में की अरदास

सुनील गावस्कर ने वीरवार सुबह श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेककर दुनिया में दहशत का पर्याय बने कोरोना वायरस के खात्मे के लिए अरदास की।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 07:08 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 07:08 PM (IST)
सुनील गावस्वर बोलेेे- Cricket पर भी पड़ेगा Corona का असर, श्री हरिमंदिर साहिब में की अरदास
सुनील गावस्वर बोलेेे- Cricket पर भी पड़ेगा Corona का असर, श्री हरिमंदिर साहिब में की अरदास

जेएनएन, अमृतसर। भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने वीरवार सुबह श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेककर दुनिया में दहशत का पर्याय बने कोरोना वायरस के खात्मे के लिए अरदास की। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का असर क्रिकेट पर भी पड़ेगा, क्योंकि सरकारों ने लोगों को बड़ी संख्या में एक जगह पर इकट्ठा होने से मना किया हुआ है।

loksabha election banner

धर्मशाला में हो रहे किक्रेट के मैच को देखने जा रहे गावस्कर की फ्लाइट डायवर्ट होकर बुधवार रात्रि अमृतसर में आ गई थी। वीरवार सुबह उन्होंने गुरु घर में माथा टेका। गुरु घर की परिक्रमा में बैठक कर इलाही गुरबाणी का कीर्तन श्रवण किया। श्री गुरु रामदास लंगर भवन में लंगर भी छका।

गावस्कर ने कहा कि दुनिया भर में कोरोना वायरस की दहशत के कारण लोगों में डर का माहौल है। गुरु घर में मैंने अरदास की है कि वाहेगुरु इस समस्या से निकलने में दुनिया को कोई रास्ता दिखाएं। गावस्कर ने कहा कि रुहानियत के इस केंद्र में आकर मानसिक व आत्मिक शांति हासिल हुई है। करीब 25 वर्ष पहले भी वह श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के लिए आए थे।

बता दें, कोरोना वायरस के खौफ के कारण दुनियाभर में कई कार्यक्रमों को रद कर दिया गया है। क्रिकेट भी इससे अछूता नहीं है। कई देशों की टीमें दूसरे देशों में जाने से कतरा रही हैं। अब इस लीग के सामने संकट यह है कि  या तो इसे रद कर दिया जाए या फिर इसका आयोजन बिना दर्शकों के कराया जाए। केंद्र सरकार ने बीसीसीआइ के सामने साफ कर दिया है कि वो अपने जितने भी मैच का आयोजन करे वो बिना दर्शकों के ही करे। यानी मैचों का आयोजन तो हो, लेकिन स्टेडियम में दर्शकों के लिए इसे देखना संभव नहीं हो पाएगा। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.